बेटी से लिपलॉक के अलावा इस वजह से भी चर्चा में रहे हैं महेश भट्ट, फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है लव लाइफ?
Advertisement

बेटी से लिपलॉक के अलावा इस वजह से भी चर्चा में रहे हैं महेश भट्ट, फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है लव लाइफ?

Mahesh Bhatt आज अपना 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर महेश भट्ट से जुड़े फोटोशूट के अलावा उस विवाद के बारे में जानिए जिसे बहुत ही कम लोग जानते हैं. ये विवाद महेश भट्ट की दो शादियों और इस्लाम कबूल करने से जुड़ा हुआ है.

 

महेश भट्ट बर्थडे

Mahesh Bhatt Birthday: बॉलीवुड में  महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) कंट्रोर्सी किंग के नाम से जाने जाते हैं. फिल्म निर्देशक के तौर पर महेश भट्ट ने तो अपनी पहचान बनाई लेकिन उनकी जिंदगी से विवाद इतने ज्यादा जुड़े कि फिल्मों से ज्यादा लोग उनके विवादों को याद रखते हैं. इस विवाद में बेटी पूजा भट्ट संग सालों पहले दिया गया लिप किस फोटोशूट तो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा. महेश भट्ट 20 सितंबर को अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर जानिए महेश भट्ट से जुड़ी वो बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे.

लोरिएन ब्राइट थी पहली पत्नी
महेश भट्ट ने दो बार शादी की है. पहली वाइफ का नाम लोरिएन ब्राइट है. महेश भट्ट की लोरिएन से पहली मुलाकात कॉलेज के दौरान हुई थी. लोरिएन उस वक्त अनाथालय में पढ़ती थीं. खबरों की मानें तो महेश भट्ट लोरिएन से मिलने अनाथालय जाते थे. दोनों एक दिन पकड़े गए. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. लोरिएन ने नाम बदलकर किरण रख लिया. लेकिन दोनों की राहें जल्द अलग हो गईं जिसकी वजह महेश भट्ट और परवीन बाबी का अफेयर था.

 

 

परवीन बाबी से रहा अफेयर
शादीशुदा होने के बाद भी महेश भट्ट परवीन बाबी (Parveen Babi) के इश्क में पड़ गए थे. कहा जाता है कि परवीन से प्यार का इजहार करने के बाद वो परवीन के साथ लिव-इन में भी रहने लगे थे. लेकिन जैसे ही महेश को परवीन की बीमारी के बारे में पता चला दोनों के बीच सब कुछ बदल गया और दोनों अलग हो गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saeide (@bollywood_saeide)

 

दूसरी शादी के लिए कबूला इस्लाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट तभी से सोनी राजदान को डेट करने लगे थे जब वो पहली पत्नी के साथ रह रहे थे. इसके बाद महेश भट्ट ने धर्म बदलकर इस्लाम कबूल कर लिया और सोनी राजदान से शादी कर ली. सोनी और महेश की दो बेटियां हैं आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट.

 

 
महेश भट्ट की फिल्में
महेश भट्ट ने कई फिल्मों का निर्देशन किया. कुछ फिल्में तो कहानी की वजह से चर्चा में रही तो कुछ बोल्ड सीन्स की वजह से. इन फिल्मों में 'राज', 'जिस्म', 'पाप','मर्डर', 'रोग', 'जहर', 'मर्डर 2', 'जिस्म 2' जैसी कई बोल्ड फिल्में शामिल हैं. कुछ दिन पहले महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने लिपलॉक फोटोशूट पर चुप्पी तोड़ी. अपने बयान में पूजा ने कहा कि वो एक मोमेंट था जो बहुत खूबसूरती से कैमरे में कैद हुआ. जब लोग बाप बेटी के रिश्ते को गंदी नजर से देखते हैं तो वो कुछ भी कर सकते हैं. 

Trending news