Exclusive: 'महारानी 3' के 'दिलशाद मिर्जा' की थम गई थीं सांसें, क्लाइमैक्स की वजह से कैंसिल करनी पड़ी थी फ्लाइट की टिकट
Advertisement
trendingNow12156092

Exclusive: 'महारानी 3' के 'दिलशाद मिर्जा' की थम गई थीं सांसें, क्लाइमैक्स की वजह से कैंसिल करनी पड़ी थी फ्लाइट की टिकट

Maharani 3 Climax:  'महारानी 3' के 'दिलशाद मिर्जा' उर्फ दानिश इकबाल ने एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने रोल, वेब सीरीज और एक किस्से को शेयर किया. जहां उन्हें लग रहा था कि वह अगली सुबह का सूरज नहीं देख पाएंगे. मालूम हो, 'महारानी 3' में हुमा कुरैशी, अमित सियाल, दानिश इकबाल, सुशील पांडे, अतुल तिवारी, कानी कुश्रुति और प्रमोद पाठक समेत कलाकार नजर आए हैं.

महारानी 3 कास्ट इंटरव्यू

दो सफल सीजन के बाद हुमा कुरैशी की 'महारानी 3' ओटीटी पर आ चुकी है. एक बार फिर बिहार और उसकी राजनीति पर हुमा कुरैशी, अमित सियाल, दानिश इकबाल, सुशील पांडे, अतुल तिवारी, कानी कुश्रुति और प्रमोद पाठक समेत पूरी टोली के साथ हाजिर हैं. वेब सीरीज में 'दिलशाद मिर्जा' का किरदार निभाने वाले एक्टर दानिश इकबाल ने सीरीज से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया. उन्होंने उस किस्से के बारे में बताया जब उन्हें लगा था कि वो उनका आखिरी दिन है. 

'अरण्यक' से लेकर 'भक्षक' जैसे दमदार प्रोजेक्ट में काम कर चुके दानिश इकबाल 'महारानी 3' को लेकर अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने टीम, सीन्स, शूटिंग और अपने किरदार के क्लाइमैक्स से जुड़ा दिलचस्प किस्सा बताया. वो सीन, जब 'दिलशाद मिर्जा' को गोली लगती है और सब हक्का बक्का रह जाते हैं.

'महारानी 3' के दिलशाद मिर्जा
दानिश इकबाल ने 'जी न्यूज' के साथ बातचीत में बताया, ''दिलशाद मिर्जा' किरदार का क्लाइमैक्स शूट हो रहा था, सबको पता था कि वो शूटिंग का आखिरी दिन है और शेड्यूल पूरा हो जाएगा. इसके बाद सब अपने अपने नए डेट्स पर काम करने वाले थे. तो सीन ये था कि दिलशाद मिर्जा को गोली लगती है और सीरीज का अंत हो जाता है. मगर शूटिंग के वक्त मुझे एक पल को ये लगने लगा जैसे मेरी सांसे थमने वाली हो. मानो वो गोली मुझे ही छलनी कर देगी. ऐसा लग रहा था जैसे कल का सूरज नहीं देख पाऊंगा.'

पूरी रात बीत गई लेकिन क्लाइमैक्स नहीं हो पाया पूरा
आगे उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था. हुआ ये कि 'महारानी 3' के क्रिएटर सुभाष कपूर उस सीन से संतुष्ट नहीं थे. उन्हें गोली लगने वाले सीन में कमी खल रही थी. तैयारी करते करते अगली सुबह हो गए और करीब 6 बज रहे थे. तभी उन्होंने पैकअप को कहा. मगर ये भी कह दिया कि अगले दिन दोबारा सीन की शूटिंग होगी.

फ्लाइट की टिकट करनी पड़ी कैंसिल
अब पहला तो दानिश इकबाल इसलिए भी हैरान थे कि अगले दिन उनकी फ्लाइट है, दूसरा ये कि दोबारा वो गोली वाला सीन शूट होना है. मगर बतौर अभिनेता, वह एक्साइटेड थे कि सीन इम्रोपवाइज हो रहा है, इससे कुछ बेहतर निकलकर आएगा. बस फिर क्या उन्होंने अपनी फ्लाइट की टिकट कैंसिल कर दी और 'महारानी 3' का ही काम पूरा किया.

क्यों डर रहे थे दानिश इकबाल
फिर अगले दिन सेट पर बताया गया कि दिलशाद मिर्जा को गोली सिर में लगेगी. अब ये सुन दानिश इकबाल हैरान रह गए. एक्टर ने बताया, 'जब मुझे पता चला कि गोली मेरे सिर पर लगेगी तो मैं थोड़ा सकपका गया. क्योंकि जब भी शूट करने वाला सीन फिल्माया जाता है तो एक छोटा सा ब्लास्ट होता है. तो डर रहता है कि कहीं आंख या शरीर पर चोट न आ जाए. मगर 'महारानी 3' के क्रिएटर, डायरेक्टर और पूरी टीम इतनी एक्सपीरियंस्ड थी कि सबकुछ पूरी सावधानी के साथ शूट हुआ.'

Trending news