Anant Radhika Pre Wedding Live: जामनगर में हॉलीवुड-बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, दीपिका-रणवीर के बाद कियारा-सिद्धार्थ भी पहुंचे जामनगर
Advertisement
trendingNow12134995

Anant Radhika Pre Wedding Live: जामनगर में हॉलीवुड-बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, दीपिका-रणवीर के बाद कियारा-सिद्धार्थ भी पहुंचे जामनगर

Anant Amban-Radhika Merchant Pre Wedding Live: सुपरस्टार रजनीकांत का इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तो वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जामनगर पहुंच गए हैं. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

अनंत-राधिका प्री वेडिंग Live​: सुपरस्टार रजनीकांत की सादगी पर एक बार फिर फैंस लट्टू हो गए हैं. सुपरस्टार का हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सादे लुक में इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल करते दिख रहे हैं. रजनीकांत को इस अंदाज में देख फैंस उन्हें रियल सुपरस्टार बता रहे हैं. तो वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए जामनगर पहुंच गए हैं. जामनगर दीपिका-रणवीर, शाहरुख, सलमान, अमिताभ समेत पूरा बॉलीवुड पहुंच गया है. रिहाना, इवांका ट्रंप, मार्क जुकरबर्ग समेत कई विदेशी सेलेब्स भी अंनत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

01 March 2024
23:27 PM

Anant-Radhika Pre-Wedding: पत्नी उपासना संग अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में पहुंचे राम चरण, जामनगर एयरपोर्ट पर जमकर दिए पोज 

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash: आज 1 मार्च से मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन शुरू हो चुका हैं. हालांकि, गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर गेस्ट्स का आना-जाना लगा हुआ है. इसी बीच साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ जामनगर पहुंच चुके हैं. 

fallback

 

22:46 PM

पहले बच्चे की गुड न्यूज देने के बाद रणवीर-दीपिका ने शेयर की पहली पोस्ट

हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करने के बाद हाल ही में रणवीर ने दीपिका के साथ कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की हैं, जिसमें दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

22:32 PM

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में पहुंचे बी प्राक ने की रणवीर सिंह की तारीफ, बोले 'क्या इंसान, क्या वाइब...'

B Praak Shares Pics With Ranveer Singh: रणवीर सिंह और बी प्राक की मुलाकात हुई अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान. ऐसे में सिंगर ने एक्टर के साथ फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

21:25 PM

शाहरुख खान के घुटने और पीठ में लगी थी चोट, दर्द से कहराते हुए की थी 'झूमे जो पठान' की शूटिंग

Shah Rukh Khan: पिछले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' ने जबरदस्त कमाई की थी. इस फिल्म के गाने 'झूमे जो पठान' को फैंस का खूब प्यार मिला, लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस गाने के दौरान किंग खान के घुटने और पीठ में चोट लगी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

20:49 PM

राम नवमी पर आएंगे राम... रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फिल्म का खास मौके पर होगा ऐलान, नितेश तिवारी ने कर ली है जबरदस्त तैयारी

Nitesh Tiwari Ramayana: बहुत लंबे समय से फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी की 'रामायण' सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसके एक-एक करके किरदारों को खुलासा हो रहा है. इसी बीच फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज भी सामने आ रही हैं. दरअसल, डायरेक्टर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट के लिए एक बेहद खास दिन को चुना है. 

fallback

 

19:39 PM

Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में पहुंचे अजय देगवन, बेटी और भांजा भी आए नजर

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिनके प्री-वेडिंग का समारोह आज 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में आयोजित हो रहा है, जिसमें कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम बड़े स्टार्स शामिल होंगे

fallback

 

18:48 PM

करण जौहर पर लगे नेपोटिज्म के आरोपों पर क्या बोलीं दिशा पाटनी? कहा- 'असल में उन्होंने...'

Disha Patani: काफी लंबे समय से फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर पर नेपोटिज्म के आरोप लगते आए हैं. इसी बीच अब दिशा पटानी ने भी इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में उनको करण जौहर ने ही खोज कर निकाला था, तब वो बस 18 साल की थीं. 

18:40 PM

दिशा पाटनी पहुंची जामनगर

17:56 PM

Anant Ambani से पहले आकाश की शादी में भी लगा था सितारों का मेला, बाराती बन करते दिखे थे डांस

Celebs Who Attended Akash Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए बॉलीवुड के ढेर सारे सितारे जामनगर पहुंच गए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है. अंबानी परिवार के फंक्शन में बॉलीवुड सितारे सालों से हिस्सा लेते आ रहे हैं. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में भी शाहरुख खान समेत ढेर सारे स्टार्स पहुंचे थे.

17:47 PM

'क्या घर ले आईं?' अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना के सामान ने सबको किया हैरान; यूजर्स ने पूछा तो सिंगर ने दिया ये जवाब 

Rihanna Huge Luggage: आज शुक्रवार 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. इसी मौके पर हॉलीवुड सिंगर रिहाना भी अपना जलवा बिखेरने के लिए एकदम तैयार होकर आई हैं. सिंगर साथ में बहुत सारा सामान लेकर आई हैं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ramofenty)

17:03 PM

सामने आया मुकेश अंबानी-नीता अंबानी का डांस वीडियो, साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रहीं राधिका मर्चेंट की सासु मां

Nita Ambani Dance Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का डांस वीडियो सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो नया ही है और रिहर्सल वीडियो है. सोशल मीडिया पर आते ही ये क्लिप छा गई है. आइए आपको भी दिखाते हैं वीडियो.

16:55 PM

क्या रणबीर-दीपिका की 'बचना ऐ हसीनों' से काट दिया गया था कैटरीना का रोल? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं चौथी लड़की थी...'

Katrina Kaif: इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि साल 2008 में आई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' से उनके रोल को काट दिया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

16:07 PM

सलमान खान ने Maria Maria गाने में लिए थे 27 टेक, सालों बाद कोरियोग्राफर ने बताई वजह

Salman Khan: बॉलीवुड के फेमस डांस कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने हाल ही में इंडस्ट्री के बड़े सितारों के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'पार्टनर' में एक गाने के दौरान 27 टेक लिए थे, जिसके पीछे की वजह ये थी कि...   

fallback

 

16:00 PM

एयरपोर्ट पर श्रद्धा कपूर को हग करते दिखे आदित्य, अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में लेंगे हिस्सा , देखें Video

Aditya Hugs Shraddha Kapoor: अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना होते हुए ढेर सारे सितारे स्पॉट हो रहे हैं. इस दौरान आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा को एक साथ देखा गया. दोनों का वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

15:35 PM

जयपुर के चोमू पैलेस में शादी कर रही हैं सुरभि चंदना, होटल का अंदर से देखिए चप्पा-चप्पा 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना जयपुर में शादी कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक, वह 1 मार्च 2024 को बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सात फेरे लेंगी. तो चलिए बताते हैं आखिर वह किस होटल में शादी कर रही हैं. अंदर से चोमू पैलेस कैसा दिखता है. यहां शादी करने के लिए कितना खर्चा करना पड़ेगा.

15:21 PM

शादी के 6 साल बाद टूट रहा Justin-Hailey का रिश्ता! पिता के पोस्ट ने तलाक की अफवाहों को दी हवा

Justin-Hailey Divorce Rumours: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया से लेकर फैंस के बीच छाई हुई है, जिसको लेकर फैंस भी काफी हैरान हैं. इसी बीत हैली बीबर के पिता स्टीफन बाल्डविन के प्रार्थना के आह्वान के बाद तलाक की अफवाहें फिर से तेज हो गई हैं.

15:06 PM

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Live: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग बैश के लिए निकली पटौदी फैमिली, सैफ अली खान, करीना कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर और जेह आए एक साथ नजर

15:05 PM

Anant Radhika Pre Wedding Live: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग बैश के लिए एक साथ निकले आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

15:04 PM

Anant Radhika Pre Wedding Latest News: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि और सारा के साथ आए नजर

14:47 PM

रवाना हुआ सैफ का परिवार, सारा ने पापा को किया सलाम तो करीना ने इब्राहिम को लगाया गले

Saif-Sara Jamnagar: सैफ अली खान का परिवार भी अब जामनगर के लिए निकल चुका है. करीना कपूर, सैफ अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर-जेह भी गुजरात के लिए रवाना हो चुके हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर सारा और सैफ का बड़ा ही प्यारा वीडियो सामने आया है जिसे उनके फैंस को जरूर देखना चाहिए.

14:35 PM

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Live: भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ पहुंचे जामनगर

13:39 PM

मिडिल बजट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छापे नोट, '12th फेल' के बाद अब है 'लापता लेडीज' की बारी  

मिडिल बजट फिल्में खूब बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही हैं. '12वीं फेल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद अब 'लापता लेडीज' की बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस दिखाने की बारी है.  

fallback

 

13:24 PM

माधुरी दीक्षित बॉसी लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं तो वहीं उनके साथ पति राम नेने भी नजर आए. देखिए मुंबई एयरपोर्ट का वीडियो

 

 

13:21 PM

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. दोनों का लुक बेहतरीन है देखिए वीडियो

 

13:16 PM

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका जामनगर पहुंच गई गई हैं देखिए वीडियो

 

 

13:11 PM

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर रवाना होती करीना कपूर खान

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

12:44 PM

बाप रे बाप! अनंत-राधिका के फंक्शन में परफॉर्म करने के रिहाना ले रहीं करोड़ों रुपये, गिनते-गिनते थक जाएंगे
पॉप सिंगर रिहाना जामनगर में हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने वाली हैं. अब तमाम रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि वह यहां परफॉर्म करने के कितने करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं. साथ ही देखिए, रिहाना की रिहर्सल का वीडियो.

12:42 PM

'योद्धा' के ट्रेलर में सारा अली खान को देख चौंक गए लोग, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में निभाएंगी ये रोल
'योद्धा' के ट्रेलर में क्या आपने सारा अली खान को देखा? नहीं तो चलिए हम बताते हैं आखिर सारा अली खान का सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' में क्या रोल होने वाला है. मालूम हो, हाल में ही 'योद्धा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें दिशा से लेकर राशि खन्ना जैसे सितारे नजर आए हैं.

 

12:41 PM

 किरण राव की फिल्म पर आया फैंस का दिल, जानें 'लापता लेडीज' के बारे में सोशल मीडिया पर क्या कह रहे लोग?  

किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म लापता लेडीज को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस सभी से तारीफें मिल रही हैं. लापता लेडीज का मॉर्निंग शो देखने वालों ने फिल्म को हिट बता डाला है...! 

fallback

 

11:42 AM

Anupamaa Spoiler Alert: 5 साल बाद फिर वनराज पर भड़केगी अनुपमा, अधिक को मिला टीटू का साथ!  

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में वनराज अमेरिका पहुंच जाएगा. जहां वह एक बार फिर अनुपमा पर टीका-टिप्पणी करेगा, जिसपर अनु को गुस्सा आ जाएगा. तो वहीं अधिक को टीटू का सपोर्ट मिलेगा.  

fallback

 

11:41 AM

कुणाल खेमू बने डायरेक्टर, जबरदस्त स्टारकास्ट से उठा पर्दा; 5 मार्च को आएगा ट्रेलर  

'मडगांव एक्सप्रेस' की स्टारकास्ट ऑफिशियली रिवील कर दी गई है. एक्सेल एंटरटेनमेंट की नई फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर से 5 मार्च 2024 को पर्दा उठाया जाएगा.  

09:14 AM

पैप्स से मिली बधाई तो हाथ मिलाया, गले भी लगे...पापा बनने को लेकर खूब एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह  

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंच गए हैं. जहां रणवीर सिंह के चेहरे पर पापा बनने से पहले की एक्साइटमेंट देखने को मिली.  

08:17 AM

'सिद्धार्थ-दिशा-राशी सभी हैं आउटसाइडर...', क्या करण जौहर का कमेंट 'नेपोटिज्म ट्रोलिंग' पर लगाएगा फुलस्टॉप? 

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर सबसे ज्यादा ट्रोल होते हैं. इसी ट्रोलिंग पर ताला लगाने के लिए करण जौहर ने एक नया कमेंट कर डाला है. जहां फिल्ममेकर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना को 'आउटसाइडर' बताया है. 

fallback

 

07:19 AM

Bigg Boss 17 के बाद 'शार्क टैंक इंडिया' में जाना चाहते हैं विक्की जैन, बोले- 'हां मैं जरूर जाऊंगा...'  

बिग बॉस 17 के बाद अब विक्की जैन, शार्क टैंक इंडिया का हिस्सा बनना चाहते हैं. विक्की जैन का कहना है कि वह बतौर इनवेस्टर जरूर जाएंगे. 

fallback

 

07:18 AM

Rajinikanth: सादा लुक, इकोनॉमी में किया सफर...रजनीकांत ने एक बार फिर अपने अंदाज का किया कायल; Video वायरल  

सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बार फिर अपनी सादगी से फैंस के दिलों को जीत लिया है. हाल ही में रजनीकांत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं. सुपरस्टार के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.  

 

06:41 AM

Huma Qureshi: चेहरे पर नूर, 'झलक दिखला जा' के सेट पर बनकर पहुंची हूर; हुमा कुरैशी का क्लासी लुक वायरल  

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ऐसे तो अक्सर ही अपने दमदार किरादारों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अदाकारी नहीं अदाओं से इंप्रेस कर डाला है. हुमा कुरैशी हाल ही में क्लासी लुक में झलक दिखला जा के सेट पर स्पॉट हुई थीं. 

fallback

 

Trending news