Sanjay Kapoor: जब अनिल कपूर के भाई का निकल गया था दीवाला, लोगों से सुननी पड़ी थी बातें, संजय की पत्नी महीप कपूर का खुलासा!
Advertisement

Sanjay Kapoor: जब अनिल कपूर के भाई का निकल गया था दीवाला, लोगों से सुननी पड़ी थी बातें, संजय की पत्नी महीप कपूर का खुलासा!

Sanjay Kapoor Struggle: कहते हैं जिंदगी उतार चढ़ाव से भरी है...फिर चाहे आम हो या खास. किस्मत से ज्यादा और समय से पहले किसी को भला कहां कुछ मिलता है. संजय कपूर एक जाने-माने फिल्मी परिवार से हैं लेकिन हर बार स्टारडम से एक कदम पीछे ही रहे. अब सालों बाद उनकी पत्नी महीप ने उस दौर को याद किया है जो संजय के करियर के लिए काफी मुश्किलों भरा था. 

फोटो - सोशल मीडिया

Koffee with Karan 7 Maheep Kapoor: अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) उस परिवार से आते हैं जिसकी पीढ़ी दर पीढ़ी सिनेमा से जुड़ी रही हैं. लेकिन संजय का करियर उतार चढ़ाव से भरा रहा. 90 के दशक में इस सितारे ने फिल्मों में नायक की भूमिका निभाई. एक्टिंग जबरदस्त थी लेकिन किस्मत का साथ थोड़ा कम रहा लिहाजा सुपरस्टार बनने से संजय कपूर एक कदम पीछे ही रह गए. एक वक्त ऐसा भी आया जब संजय के पास कोई काम ही नहीं था. वो दौर आसान नहीं था लेकिन कभी इस बारे में अभिनेता ने बात नहीं की. पर अब कॉफी विद करण में पहुंचीं संजय की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने उन दिनों को ना सिर्फ याद किया बल्कि ये भी बताया कि इसके चलते उनकी फैमिली ने क्या कुछ झेला.

कॉफी विद करण में पहुंचीं महीप कपूर 
संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर इस हफ्ते कॉफी विद करण में नजर आएंगी उनके साथ गौरी खान और भावना पांडे भी होंगी. इस शो पर बात करते हुए महीप कपूर ने पति संजय के स्ट्रगल के दौर को भी याद किया. उन्होंने बताया कि पति संजय के करियर में ऐसा भी दौर आया जब उन्हें फिल्में मिलनी ही बंद हो थीं. य़े 2010 से 2014 के बीच हुआ. उस वक्त परिवार के सामने फाइनेंशियल प्रॉब्लम एक बड़ा मुद्दा थी. खासतौर से इसलिए क्योंकि उनके बच्चे ग्लैमर की चकाचौंध देखते हुए बड़े हुए थे. उस वक्त संजय और उनके परिवार को लोगों ने यह अहसास कराया कि वो कपूर फैमिली के असफल विंग हैं. तब उन्होंने काफी बुरा वक्त देखा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आज ओटीटी में धूम मचा रहे संजय कपूर 
लेकिन कुछ सालों से संजय कपूर की किस्मत फिर से उनका साथ दे रही हैं. 90 के दशक में राजा और सिर्फ तुम जैसी फिल्मों से हर किसी के दिल पर छाने वाले संजय को भले ही वो नाम और शोहरत नहीं मिली लेकिन आज वो ओटीटी पर खूब काम कर रहे हैं. वो द फेम गेम, द गोन गेम, फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स, द लास्ट ऑवर से सुर्खियां बंटोर चुके हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
 
  

Trending news