'बड़े झगड़े नहीं हुए...' किरण राव ने बताए एक्स-हसबैंड आमिर खान संग शादी के फायदे
Advertisement

'बड़े झगड़े नहीं हुए...' किरण राव ने बताए एक्स-हसबैंड आमिर खान संग शादी के फायदे

Kiran Rao Ex Husband Aamir Khan: हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान 'लापता लेडीज' की निर्देशक किरण राव ने अपने एक्स-हसबैंड आमिर खान के साथ शादी को लेकर खुलासा किया. साथ ही किरण ने आमिर के साथ शादी के फायदे भी बताए. उन्होंने कहा कि आमिर और उनके बीच मतभेद तो रहे हैं, लेकिन कभी लड़ाई नहीं हुई.

 

'बड़े झगड़े नहीं हुए...' किरण राव ने बताए एक्स-हसबैंड आमिर खान संग शादी के फायदे

Kiran Rao On Ex Husband Aamir Khan: आमिर खान और किरण राव ने साल 2005 में शादी की थी, जिसके बाद साल 2011 में सरोगेसी के जरिए दोनों का बेटा आजाद हुआ था और शादी के 15 साल बाद दोनों ने साल 2021 में अलग होने का फैसला किया, जिसने सभी को चौका दिया था. हालांकि, अलग होने के बाद भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है, जिसका अंदाजा दोनों के अक्सर साथ देखे जाने से लगाया जा सकता है. 

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में भी किरण बेटे आजाद के साथ खूब मस्ती करती नजर आई थीं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा भी किया था कि पूरा परिवार आज भी एक ही सोसाइटी में आस-पास ही रहता है और अक्सर एक दूसरे से मिलना मिलाना होता है. इन दिनों आमिर और किरण अपनी अपकमिंग फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

आमिर के साथ कभी नहीं बुआ बड़ा झगड़ा

हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण राव ने खुलासा किया कि उनका अपने एक्स-हसबैंड आमिर के साथ कभी बड़ा झगड़ा नहीं हुआ था, लेकिन इस बात से सहमत थीं कि शादी की अपनी चुनौतियां होती हैं और उनके बीच मतभेद रहते थे, लेकिन उनको लेकर कभी कोई बड़ा झगड़ा नहीं हुआ. पूजा तलवार के साथ एक इंटरव्यू में किरण राव ने आमिर खान और तलाक के बाद की जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया, 'जो कोई भी शादीशुदा है. वे आपको बताएगा कि शादी की अपनी चुनौतियां होती हैं और डेफिनेटली से हमारे बीच कई झगड़े हुए हैं और हमने चीजों को निपटा लिया है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

आज भी आमिर से इमोशनली कनेक्ट हैं किरण

किरण ने आगे कहा, 'लेकिन असल में आमिर और मेरे बीच कभी बड़ी लड़ाई नहीं हुई. ये बहुत अजीब है. हमने हमारी असहमति जताई, लेकिन हमारे बीच कभी भी बड़े झगड़े नहीं होते थे'. इंटरव्यू में किरण ने खुलासा किया, 'वे तलाक के बाद भी आमिर के साथ इमोशनली कनेक्ट हैं. उनकी सफलता और विफलता को महसूस कर सकती हूं'. किरण ने बताया, 'मैं उनकी उपलब्धियों या उनकी असफलताओं से जुड़ाव महसूस करती हूं. मुझे नहीं लगता कि ये मुझ पर इतना दबाव डालता है. इसका मतलब बस इतना है कि मैं उनके साथ इमोशनली तौर से जुड़ी हूं जिसको मैं जारी रखूंगी. आप जानते हैं उनके साथ आज भी एक संबंध है मेरा'. 

Trending news