किरण राव की 'लापता लेडीज' को लेकर एक्साइटेड हुईं लखनऊ की 'लेडीज'! स्क्रीनिंग पर लगा महिलाओं का जमघट
Advertisement

किरण राव की 'लापता लेडीज' को लेकर एक्साइटेड हुईं लखनऊ की 'लेडीज'! स्क्रीनिंग पर लगा महिलाओं का जमघट

Kiran Rao Film Laapataa Ladies: किरण राव की निर्देशित और आमिर खान प्रोडक्शंस में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लापता लेडीज' की रिलीज को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच लखनऊ में फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर वहां की महिलाओं में काफी जोश देखने को मिला. फिल्म की स्क्रीनिंग पर लखनऊ की महिलाओं का जमघट देखने को मिला. 

किरण राव की 'लापता लेडीज' को लेकर एक्साइटेड हुईं लखनऊ की 'लेडीज'! स्क्रीनिंग पर लगा महिलाओं का जमघट

Kiran Rao Film Laapataa Ladies Screening: किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस में बनी मोस्ट अवेटेड कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर दर्शकों के बीच गजब की एक्साइटेड देखने को मिल रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस बेसब्री के साथ फिल्म के रिलीज होना का भी वेट कर रहे हैं. किरण और आमिर की ये फिल्म काफी लंबे समय से जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है. 

ये फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म मनोरंजक होने के साथ-साथ हंसी की दुनिया में दर्शकों को ले जाने के लिए एकदम तैयार है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज का दिन करीब आ रहा है निर्माता-निर्देशक देश भर के अलग-अलग शहरों में फिल्म की कई स्क्रीनिंग आयोजित कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग लखनऊ शहर में आयोजित की गई. 

'लापता लेडीज' की लखनऊ में हुई स्क्रीनिंग

फिल्म का निर्देशन करने वाली किरण राव स्क्रीनिंग में मौजूद रहीं और स्क्रीनिंग के समापन के बाद निर्देशक ने इसमें भाग लेने वाले दर्शकों से भी बातचीत की. खास बात ये है कि इस फिल्म को लेकर महिलाओं के अंदाज जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली. जी हां, लखनऊ में फिल्म की स्क्रीनिंग एक बड़ी वजह से खास रही और ये वजह थी फिल्म को देखने के लिए 150 से ज्यादा महिलाएं पहुंची, जो किरण राव के निर्देशन पर प्यार बरसाने के लिए एक साथ आईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

1 मार्च को सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

लखनऊ में स्क्रीनिंग से पहले मेकर्स ने जयपुर, भोपाल और बेंगलुरु में अलग-अलग स्क्रीनिंग रखी थी. पिछली स्क्रीनिंग में आमिर खान, किरण राव और कलाकारों एक साथ पहुंचे थे और उन स्क्रीनिंग को फैंस और दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. उन्होंने किरण राव के निर्देशन, कहानी कहने और मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन की तारीफ की. बता दें, किरण राव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रवि किशन के साथ नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

Trending news