Laapataa Ladies का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज, बिल्ली और चूहे का खेल छूट जाएगी हंसी
Advertisement

Laapataa Ladies का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज, बिल्ली और चूहे का खेल छूट जाएगी हंसी

Laapataa Ladies Song Doubtwa Out: जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज हो चुका है. गाने में पुलिस उस लापता लेडी को ढूंढ रही है, जिसकी रिपोर्ट उनके पति ने लिखवाई थी, लेकिन साथ में एक गड़बड़झाला भी नजर आ रहा है. 

Laapataa Ladies का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज, बिल्ली और चूहे का खेल छूट जाएगी हंसी

Laapataa Ladies Song Doubtwa Out: जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. जब से फिल्म का गुदगुदाने वाला ट्रेलर रिलीज हुआ है फैंस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म में का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज किया है, जिसमें हर किसी की निगाहें दुल्हन पर थमी हैं. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

गाने को देखने के साथ आपकी हंसी भी थम नहीं पाएगी. कुछ ही घंटों में गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं, गाने के रिलीज के बाद फैंस एक बार फिर फिल्म की रिलीज के लिए बेसब्र हो गए हैं. गाने के वीडियो में काफी गड़बड़झाला देखने को मिल रहा है. पुलिस को दुल्हन की तलाश कर रही हैं, लेकिन पुलिस को दुल्हन काफी चालाक लग रही. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

फिल्म के बैकड्रॉप में गांव के सीन हैं और सब कुछ बेहद ही मनोरंजक है. इस गाने को राम संपत ने कंपोज किया है. इसके अलावा गाने के बोल दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे हैं, जबकि गाने को सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसके अलावा गाने को अरेंज और प्रोड्यूस राम संपत द्वारा ही किया गया है. किरण राव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म 'लापता लेडीज' की कहानी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से ट्रेन में आपस में बदल जाती हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म की शूटिंग सीहोर गांव में हुई है. ये फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन और किंडलिंग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हैं, जिसकी कहानी बिप्लब गोस्वाम की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. ये फिल्म 1 मार्च 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस और फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी उत्साहित हैं. 

Trending news