Kangana Ranaut Stars Fees: दो करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ लेते हैं स्टार, कंगना ने साधा इस खान पर निशाना
Advertisement

Kangana Ranaut Stars Fees: दो करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ लेते हैं स्टार, कंगना ने साधा इस खान पर निशाना

Kangana Ranaut Interview: अपनी खरी-खरी बातों से बॉलीवुड के नेपो-गैंग को चुभने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर निशाना साधा है. बॉलीवड फिल्मों के न चलने के सवाल उन्होंने कहा कि इसका बायकॉट से कोई लेना-देना नहीं है. उन सितारों को गिरेबान में झांकना चाहिए जो दो करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ की फीस लेते हैं.

 

Kangana Ranaut Stars Fees: दो करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ लेते हैं स्टार, कंगना ने साधा इस खान पर निशाना

Kangana Ranaut Controversy: कंगना रनौत के निशाने पर एक बार फिर आमिर खान हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा है कि स्टार्स 2 करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं. अगर कहीं शूटिंग पर बाहर जाना है तो उन्हें चार्टर्ड प्लेन चाहिए जबकि फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में भी वह जा सकते हैं. अब लोग इन स्टार्स के इस स्टारडम पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने सीधे आमिर खान को लेकर कहा जब हमारे देश के साथ किसी अन्य देश के तनावपूर्ण संबंध हैं तब भी आमिर उस देश में जाते हैं, उसके प्रधानमंत्री के साथ साथ खड़े होते हैं और पिक्चर्स क्लिक करवाते हैं. फिर आमिर हमारे देश को दुनिया के सामने असहिष्णु भी बताते हैं और देश की प्रतिष्ठा को बाहर जाकर मिट्टी में मिलाकर आते हैं. आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव कहती है कि मुझे इस देश में रहने से डर लगता है.

लाइफ स्टाइल बनाती है फिल्म को महंगा
इस इंटरव्यू में कंगना ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भी आड़े हाथों लिया. उनका कहना था कि फिल्म बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के कारण फ्लॉप नहीं हुई. बल्कि इसके जिम्मेदार खुद आमिर हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म के फ्लॉप होने का बायकॉट कल्चर से कुछ लेना देना नहीं है. कंगना ने जो कुछ भी कहा उसका लब्बोलुआब यह था कि फिल्म वाले महंगी फिल्म बनाते हैं. आजकल जितनी भी फिल्में बनती हैं, अधिकतर फिल्मों का बजट करोड़ो में होता है. फिल्म की मेकिंग में तो पैसा लगता ही है. लेकिन आमिर खान जैसे स्टार्स सैकड़ों करोड़ में फीस लेकर फिल्म को महंगा बना देते हैं. ऊपर से शूटिंग के दौरान उनकी लाइफस्टाइल भी प्रोड्यूसर पर भारी पड़ जाती है. जब फिल्म इतनी महंगी बनती है तो प्रोड्यूसर को उसकी लागत तक निकालना मुश्किल हो जाता है.

मास्टर माइंड थे आमिर
वैसे यह पहली बार नहीं है कि कंगना, आमिर के खिलाफ बोल रही हैं. इससे पहले भी जब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली थी उस समय भी उन्होंने आमिर खान और उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ खूब बयानबाजी की. जब आमिर खान फिल्म की रिलीज से पहले अपने फैंस को सफाई दे रहे थे, जब आमिर अपने फैंस से कह रहे थे कि उन्‍हें भारत से प्‍यार है और दर्शक उनकी फिल्‍म का बायकॉट न करें. तब कंगना का कहना था कि आमिर खान को पता है कि उनकी फिल्म फ्लॉप होने वाली है तभी वह बायकॉट बॉलीवुड का गाना गा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर जितनी भी नेगेटिव बातें हो रही हैं, इसके मास्टरमाइंड खुद आमिर खान हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news