लेट नाइट जाह्नवी कपूर के घर पहुंचीं ईशा अंबानी, श्लोक मेहता और अनंत अंबानी; Video वायरल
Advertisement

लेट नाइट जाह्नवी कपूर के घर पहुंचीं ईशा अंबानी, श्लोक मेहता और अनंत अंबानी; Video वायरल

Janhvi Kapoor के घर ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और अनंत अंबानी लेट नाइट पहुंचे. इन तीनों सितारों का जाह्नवी कपूर के घर जाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीनों काफी अच्छे लग रहे हैं.

ईशा अंबानी और श्लोका मेहता

Isha Ambani Parties at Janhvi Home: बॉलीवुड और अंबानी परिवार का कनेक्शन खास रहा है. जहां सितारे अंबानी परिवार के हर फंक्शन में शरीक होते हैं तो वहीं ईशा अंबानी और श्लोक मेहता की भी सितारों से अच्छी दोस्ती है. सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और अनंत अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये तीनों लोग एक कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद जाह्नवी कपूर के घर जाते हुए नजर आए. 

दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट किया था अटेंड
इंडस्ट्री के कई सितारों ने लेट नाइट मुंबई में हुए दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को अटेंड किया.जिसमें अंबानी परिवार भी शामिल हुआ. इस कॉन्सर्ट में शामिल होने के बाद श्लोक मेहता, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी तीनों एक साथ जाह्नवी कपूर के घर में जाते हुए दिखे. जिसके वीडियो हर तरफ छाए हुए हैं. 

Vicky Kaushal को छूना चाहती है फैन, वाइफ कैटरीना कैफ ने दिया करारा जवाब

 

परिणीति चोपड़ा के सामने ही कपिल पर बरस पड़े सुनील ग्रोवर! बोले- अब मैं 6 साल पहले वाला नहीं

 

वीडियो वायरल
जाह्नवी कपूर के घर अंबानी परिवार के तीनों सदस्यों की कार स्पॉट हुईं. जिसमें ईशा अंबानी पिंक कलर की ड्रेस में दिखीं जबकि अनंत अंबानी ब्लू कलर के प्रिटेंड कुर्ते में दिखे. खास बात है कि अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर और रिहाना का डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. इन दोनों ने एक साथ 'धड़क' के 'जिंगाट' गाने पर ऐसे ठुमके लगाए थे कि जामनगर की पार्टी में रौनक और भी ज्यादा आ गई थी. जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में इसी 'धड़क' फिल्म से डेब्यू किया था. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी.

फायरिंग के बाद कैसे हैं सलमान खान? राहुल कनल बोले- भाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

 

कई सितारे पहुंचे थे जामनगर
अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे जामनगर पहुंचे थे. जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान,  दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा बच्चन परिवार और कई सितारे शरीक हुए थे. इन सितारों के ठहरने के लिए शाही इंतजाम किए गए थे. ये फंक्शन तीन दिन तक जामनगर में चला था.

 

Trending news