पाकिस्तानी गाने की धुन चुरा कर बनाया गया Ranbir Kapoor-Alia BHatt का गाना केसरिया? लोग बोलें-'केसरिया तेरा कॉपी है पिया'
Advertisement

पाकिस्तानी गाने की धुन चुरा कर बनाया गया Ranbir Kapoor-Alia BHatt का गाना केसरिया? लोग बोलें-'केसरिया तेरा कॉपी है पिया'

 Kesariya: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia BHatt) जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra) में नजर आएंगे. फिल्म का रोमांटिक गाना 'केसरिया' (Kesariya) हाल ही में रिलीज हुआ है. अब गाने पर कॉपीराइट का आरोप लगा है. 

 

alia bhatt ranbir kapoor

Kesariya Copy Of Pakistani Band Call Laree Chootee: सिनेमा और रंगीत हर सरहद को तोड़ कर लोगों के दिलों में जगह बना ही लेता है. भले ही भारत और पाकिस्तान के संबंध अच्छे न हों लेकिन आज भी हमारा और वहां का संगीत लोगों को एक-साथ जोड़ ही देता है. खैर, हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मचअवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra) का गाना 'केसरिया' रिलीज हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पर (Brahmāstra) के गाने को कॉपी बताया जा रहा है. दरअसल, ये गाना पाकिस्‍तानी बैंड कॉल (Call) के 'लारी छूटी' (Laree Chootee) से काफी मिलता-जुलता है.

 

क्या कॉपी है ब्रह्मास्त्र का गाना

 

दर्शक लंबे समय से दर्शक ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने ‘केसरिया’ इंतजार कर रहे थे. मेकर्स ने पहले गाने का टीजर रिलीज किया था जिसमें रणबीर और आलिया का रोमांस देखा गया. अब रविवार को पूरा गाना रिलीज किया गया. हालांकि, 'केसरिया' के रिलीज होते ही जहां लाखों लोगों ने इसकी खूब तारीफ की तो वहीं इसके कॉपीराइट होने की वजह से मेकर्स को ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

साल 2011 में रिलीज हुआ पाकिस्तानी गाना

 

 सोशल मीडिया पर लोगों को 'ब्रह्मास्त्र' के गाने की धुन पाकिस्तानी गाने 'लारी छूटे' (Laree Chootee) की धुन से मिलती-जुलती लगी. आपको बता दें कि ये गाना पाकिस्‍तानी बैंड ने साल 2011 में रिलीज किया था. वैसे भी कौन सा गाना कॉपी है और कौन सा नहीं ये पता करने में सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त नहीं लगता. सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तानी गाने को खूब शेयर कर रहे हैं और खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. हालांकि, अब तक ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) के मेकर्स की तरफ से इसपर कोई रिएक्‍शन नहीं आया है. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल में हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news