'नकली आंसू...जल्दी ही असली आएंगे' अपनी शादी में पिता Aamir Khan के रोने पर Ira Khan ने क्यों कहा ऐसा?
Advertisement

'नकली आंसू...जल्दी ही असली आएंगे' अपनी शादी में पिता Aamir Khan के रोने पर Ira Khan ने क्यों कहा ऐसा?

Ira Khan On Aamir Khan: आयरा खान और नुपुर शिखारे की शादी में करीबी दोस्तों और परिवार वालों ने काफी मस्ती की, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी, जिसमें आमिर खान भी रोते हुए नजर आए थे. वहीं, आयरा ने अपने पिता के रोने पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि फैंस हैरान रह गए. 

'नकली आंसू...' अपनी शादी में पिता आमिर खान के रोने पर आयरा खान ने क्यों कहा ऐसा?

Ira Khan On Aamir Khan Crying In Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और सेलेब फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद 10 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. इसके बाद आयरा और नुपुर ने मुंबई में अपना ग्रैंड रिसेप्शन रखा था, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स आए थे. 

इसी बीच उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिनमें से एक में आमिर खान रोते हुए नजर आए थे. इसी बीच आयरा खान ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने पिता के रोने पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि फैंस हैरान रह गए. इस फोटो को शेयर करते हुए आयरा लिखती हैं, 'नकली आंसू...जल्दी ही असली आएंगे'. 

fallback

आमिर के आंसूओं को बताया नकली

हालांकि, अपने पिता आमिर ने ये तंज मजाक में कसा है. साथ ही फोटो में साफ देखा जा सकता है कि आमिर खान भी रोने का नाटक करते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वो अपनी बेटी आयरा और दामाद के साथ हंसी और खिलखिलाते नजर आते हैं. आयरा द्वारा शेयर की गई इस फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

हनीमून पर हैं आयरा-नुपुर 

फिलहाल, आयरा अपने पति नुपुर के साथ हनीमून एंजॉय कर रही हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं और उनको खूब पसंद किया जाता है. इसके अलावा भी आयरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की है. हालांकि, वो सोशल मीाडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं. अपने शादी के लंबे समय बाद आयरा ने शादी की तस्वीरों को शेयर किया है, जिनका उनके फैंस इंतजार कर रहे थे. 

Trending news