'हीरामंडी' की बिब्बोजान को पुरानी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल, फैन्स बोले- 'ये अदिति है...'
Advertisement
trendingNow12269770

'हीरामंडी' की बिब्बोजान को पुरानी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल, फैन्स बोले- 'ये अदिति है...'

Aditi Rao Old Photos: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अदिति को पहचान पाना फैन्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. इन तस्वीरों को देखकर फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या यहीं 'हीरामंडी' की बिब्बोजान हैं?

अदिति राव हैदरी की पुरानी तस्वीरें वायरल

Aditi Rao Hydari Before After​: 'हीरामंडी' की बिब्बोजान यानी अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज में अपनी परफॉर्मेंस और खूबसूरती से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया. हाल ही में एक्ट्रेस ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की और अपने शानदार अंदाज से एक बार फिर से फैन्स का दिल जीत लिया. इन सबके बीच अदिति राव हैदरी की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैन्स पूछ रहे हैं कि आखिर अदिति खाती क्या हैं? वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या ये दोनों एक ही शख्स हैं. अदिति की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं.

हाथ पकड़कर लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे कैटरीना-विक्की, Video बनता देखा तो एक्ट्रेस ने अचानक...

अदिति राव हैदरी की पुरानी तस्वीरें वायरल
अदिति राव हैदरी की जो पहली तस्वीर वायरल हो रही हैं, उसमें एक्ट्रेस बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों के खुला रखा है. माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लगाई हुई है और नाक में छोटा सा पिन पहना हुआ है. इस तस्वीर में अदिति की आई ब्रो भी काफी पतली लग रही हैं. ओवरऑल इस तस्वीर में अदिति का लुक बहुत ही सादा है.

फिल्म का चल रहा था इवेंट, स्टेज पर आए साउथ स्टार, जगह बनाने के लिए दे डाला एक्ट्रेस को धक्का...Video वायरल

'हीरामंडी' पर कैसा था मंगेतर सिद्धार्थ का रिएक्शन
बता दें कि इन दिनों अदिति राव हैदरी 'हीरामंडी' की सफलता का आनंद ले रही हैं. हाल ही में अदिति ने यह भी बताया था कि 'हीरामंडी' देखने के बाद उनके मंगेतर सिद्धार्थ ने कैसे रिएक्ट किया था. ग्लाट्टा को दिए इंटरव्यू में अदिति ने कहा था, ''उनकी आंखे लाल थीं और सूजी हुई थीं. सिद्धू ने 'हीरामंडी' देखने के बाद मुझे कॉल किया और वह कुछ नहीं बोल पा रहे थे. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि वह आना चाहते हैं और संजय सर से मिलना चाहते हैं. इसके बाद वह कुछ कहने लायक हुए. फिर उन्होंने कहा कि अब हमारे परिवार में दो फ्रीडम फाइटर हैं- भगत सिंह और बिब्बो जान.''

Trending news