दमदार होने वाला है LSD 2 का नया कॉन्सेप्ट, Leap Day पर मेकर्स ने दर्शकों को किया सरप्राइज
Advertisement
trendingNow12134881

दमदार होने वाला है LSD 2 का नया कॉन्सेप्ट, Leap Day पर मेकर्स ने दर्शकों को किया सरप्राइज

LSD 2 Motion Poster: 13 साल के बाद एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की 'लव सेक्स और धोखा 2' का पहला लुक जारी किया गया था, जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे. इसी बीच लीप डे के मौके पर मेकर्स ने दर्शकों को सरप्राइज देते हुए फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसको साथ रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. 

दमदार होने वाला है LSD 2 का नया कॉन्सेप्ट, Leap Day पर मेकर्स ने दर्शकों को किया सरप्राइज

Ekta Kapoor Unveils LSD 2 Motion Poster: टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में साल 2010 में आई फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' का सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' लेकर एक बार दर्शकों के सामने हाजिर हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में निर्माता ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की सीक्वल की घोषणा की है. 

वहीं, फिल्म की घोषणा के बाद सोशल मीडिया से लेकर दर्शकों के बीच इसको लेकर हलचल मची हुई है. इसी बीच एकता कपूर ने बालाजी मोशन पिक्चर्स के इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. मोशन पोस्टर एक लड़की की इमेज और कई सारे लिप्स की इमेज नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्म का नाम और उसके नीचे फिल्म की रिलीज डेट नजर आती हैं. 

LSD 2 का जारी हुआ मोशन पोस्टर 

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए एकता कपूर ने एक छोटा सा कैप्शन भी शेयर किया है. एकता कपूर ने लिखा, 'आज लीप ईयर का लीप डे है...आप तुरंत निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं! #LoveSexAurDhokha2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में'. वहीं, इस पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं है.वहीं, फैंस कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, रिलीज से पहले फैंस इसके ट्रेलर का वेट कर रहे हैं, जिसके जल्दी आने की उम्मीद की जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज ने बनाई है. फिल्म एकता कपूर और शोभा कपूर की प्रोड्यूस की गई और दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बनाई गई है, जो 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. फिलहाल फिल्म में नजर आने वाले कास्ट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक गेमर पर आधारित होगी और फिल्म में कैरी मिनाटी नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. 

Trending news