Cinema Lovers Day 2024: 'क्रैक', 'आर्टिकल 370' से लेकर 'फाइटर' तक, 99 रुपये में मिलेगा फिल्मों का टिकट
Advertisement
trendingNow12123585

Cinema Lovers Day 2024: 'क्रैक', 'आर्टिकल 370' से लेकर 'फाइटर' तक, 99 रुपये में मिलेगा फिल्मों का टिकट

Cinema Lovers Day 2024 Movie Ticket in 99: कल सिनेमा लवर्स डे है. आप इस दिन ढेर सारी फिल्मों को देख आनंद उठा सकते हैं और वो भी सिर्फ 99 रुपये में. आइए जानते हैं कौन-कौन सी फिल्मों को आप सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं. 

Cinema Lovers Day 2024: 'क्रैक', 'आर्टिकल 370' से लेकर 'फाइटर' तक, 99 रुपये में मिलेगा फिल्मों का टिकट

Cinema Lovers Day 2024 Movie Ticket in 99: भारत में फिल्मों का क्रेज लोगों के बीच बहुत ज्यादा देखने को मिलता है. फिल्म रिलीज होती है कि सिनेमा थिएटर में लोगों की लाइन लग जाती है. हालांकि, बहुत सारे ऐसे लोग भी जो थिएटर में फिल्म देखने से बचते हैं क्योंकि उन्हें टिकट की कीमत ज्यादा लगती है. ऐसे लोग सिनेमा लवर्स डे के दिन सिर्फ 99 रुपये में टिकट खरीदकर मूवी का आनंद उठा सकते हैं. आइए जानते हैं इस लिस्ट में किन फिल्मों का नाम शामिल है. 

99 रुपये में देखें फाइटर

भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर पिछले महीने 25 जनवरी, 2024 को बिग स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया. दर्शकों ने फिल्म के आकर्षक विजुअल्स, रोमांचक एक्शन, देशभक्ति, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के शानदार अभिनय के लिए फिल्म की काफी सराहना की है.  सिनेमा लवर्स डे के मौके पर फाइटर के निर्माताओं ने सभी नेशनल चेन्स में फिल्म के टिकट रेट्स कम कर केवल 99 रुपये करने का फैसला किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आर्टिकल  370 

जियो स्टूडियोज और आदित्य धर द्वारा निर्मित और आदित्य जांभले द्वारा निर्देशित यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 बड़े परदे पर 23 फरवरी 2024 को रिलीज होगी. सिनेमा लवर्स डे को अनोखे तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म निर्माताओं ने सिनेमा चैन के साथ पार्टनरशिप कर ली है. इस खास दिन पर फिल्म का टिकट सिर्फ 99 में उपलब्ध होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विद्युत जामवाल की क्रैक 

धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस के लिए आप विद्युत जामवाल की क्रैक को भी देख सकते हैं. 23 फरवरी के दिन फिल्म सिनेमा में रिलीज हो रही है.  "सिनेमा लवर्स डे" के मौके पर फिल्म का टिकट केवल 99 रुपये में मिलेगा. 

Trending news