कभी बॉक्स ऑफिस पर मचाया 'दंगल' तो कभी OTT पर 'बवाल', 'रामायण' से पहले इन 5 फिल्मों से नितेश तिवारी मचा चुके हैं धमाल
Advertisement
trendingNow12164082

कभी बॉक्स ऑफिस पर मचाया 'दंगल' तो कभी OTT पर 'बवाल', 'रामायण' से पहले इन 5 फिल्मों से नितेश तिवारी मचा चुके हैं धमाल

Nitesh Tiwari Best 5 Movies:नितेश तिवारी की बेहद कमाल की सिनेमेटिक जर्नी रही है. वह कभी बॉक्स ऑफिस पर दंगल तो ओटीटी पर बवाल करते दिखे हैं. जी हां, हर जॉनर में वह परफेक्ट और कमाल की स्टोरी टेलिंग के लिए जाने जाते हैं. चलिए नितेश तिवारी की टॉप 5 फिल्में दिखाते हैं.

 

नितेश तिवारी

नितेश तिवारी. इन दिनों 'रामायण' को लेकर बिजी चल रहे हैं. चर्चा है कि वह 'रामायण' को मेगा बजट और तीन हिस्सों में बना रहे हैं. जहां राम रणबीर कपूर तो रावण यश नजर आ सकते हैं. अभी तक नितेश तिवारी ने इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. कहा जा रहा है कि राम नवमीं के मौके पर वह इसका ऐलान कर सकते हैं. तो चलिए 'रामायण' से पहले आपको नितेश तिवारी की सिनेमेटिक जर्नी दिखाते हैं. उन्होंने अब तक बॉलीवुड में एक से एक सुपरहिट फिल्में और अलग-अलग जॉनर की मूवीज बनाई है. तो चलिए उनकी नितेश तिवारी की टॉप 5 फिल्में बताते हैं.

1) दंगल
नितेश तिवारी के करियर की बात हो तो सबसे पहले नाम आता है 'दंगल' का. जिसने न सिर्फ देश में बल्कि ग्लोबली भी धुआंधार बिजनेस किया था. तिवारी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म में आमिर खान के अलावा साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख और जायरा वसीम जैसे कलाकार नजर आए. 

2) छिछोरे
जहां 'दंगल' एक स्पोर्ट्स फिल्म थी तो 'छिछोरे' दोस्ती पर बनी फिल्म. तिवारी के डायरेक्शन में बनी ये मूवी 2019 में रिलीज हुई थी जहां सुशांत सिंह राजपूत औऱ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं. फिल्म को न केवल समीक्षकों ने प्यार दिया बल्कि फैंस ने भी इतना दुलार दिया कि ये 150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी.

3) बवाल
नितेश तिवारी ओटीटी पर भी काम कर चुके हैं. उन्होंने वरुण धवन और जान्हवी कपूर को लेकर डिजिटल की दुनिया में बवाल बनाई. जिसकी कहानी न सिर्फ डिफरेंट बल्कि इंस्पारियंग भी थी.'बवाल' में मुसीबतों के बीच प्यार के आगे बढ़ने की कहानी को मेकर्स ने पेश किया था.

4) भूतनाथ रिटर्न्स
'भूतनाथ रिटर्न्स' के साथ, तिवारी ने एक आकर्षक पॉलिटिकल सटायर दर्शकों के सामने पेश किया था. अमिताभ बच्चन की शानदार एक्टिंग और तिवारी की डायरेक्टोरियल टेलेंट ने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिलाई थी.

5) चिल्लर पार्टी
सलमान खान के बीइंग ह्यूमन प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म ने अपनी शानदार स्टोरी टेलिंग और प्रभावशाली विषयों के लिए तारीफें भी पाईं थी

Trending news