Kesariya Song Reality: आलिया का मजाक उड़ाने के बाद अब इस शख्स ने 'केसरिया' की खोली पोल, इन गानों से मिलती है धुन
Advertisement

Kesariya Song Reality: आलिया का मजाक उड़ाने के बाद अब इस शख्स ने 'केसरिया' की खोली पोल, इन गानों से मिलती है धुन

Brahmastra Song Kesariya: 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म का गाना 'केसरिया' गाने को लेकर एक आर्टिस्ट ने पोल खोल दी है और उन्होंने बताया है कि केसरिया गाने के धुन दो गानों से मिलती है.

 

केसरिया

Kesariya Song Music Reality: इसी महीने रिलीज हुई 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) हर महीनो कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ रही है. जो सूखा बॉलीवुड में लंबे समय से पड़ा हुआ था, 'ब्रह्मास्त्र' ने उसे कम कर दिया है. लंबे समय के बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला है. हालांकि, इस फिल्म ने अपने साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी भी बनाई है. इस फिल्म का जब पहला गाना 'केसरिया' (Kesariya) रिलीज हुआ था तो उसके लिरिक्स को काफी ट्रोल किया गया था. इस गाने में  'लव स्टोरियां' शब्द  से  लोगों को काफी दिक्कत हुई थी. लेकिन अब इस गाने के बारे में एक और पोल खुल गई है और ये पोल किसी और ने नहीं बल्कि आलिया की मिमिक्री करने वाली आर्टिस्ट ने खोली है.

चांदनी ने खोली पोल

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म दर्शकों के मन को भा गई है, तभी ये फिल्म लगातार रिकॉर्ड बना रही है. इस फिल्म के गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया, खासतौर पर 'केसरिया' को. यह गाना काफी चर्चा में आया था. लेकिन अब इस गाने को लेकर एक आर्टिस्ट कुछ अलग सा दावा करती नजर आ रही है. पिछले दिनों आलिया भट्ट की मिमिक्री करके सु्र्खियों में आई चांदनी नाम की आर्टिस्ट ने दावा किया है कि 'ब्रह्मास्त्र' का केसरिया गाना दो गानों को मिलकर बना है. इस खुलासे के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं. 

 

 

दो गानों से मिलती है धुन

चांदनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गाने की धुन दो गानों से मिलकर बनी है. उन्होंने बताया कि गाने का शुरुआती हिस्सा 'हैरी मेट सेजल' के गाने 'हवाएं' से मिलता है और गाने का ही दूसरा हिस्सा 'लारी छूटी' नाम के गाने से मिलता है. यह गाना 'एक चालीस की लास्ट लोकल' का है. चांदनी के इस खुलासे के बाद कुछ लोग हैरान हैं कि इस गाने में कुछ ऐसा भी हो सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news