बोमन ईरानी ने पैपराजी के साथ एयरपोर्ट पर किया प्रैंक, वायरल हो रहा मजेदार VIDEO
Advertisement
trendingNow12077641

बोमन ईरानी ने पैपराजी के साथ एयरपोर्ट पर किया प्रैंक, वायरल हो रहा मजेदार VIDEO

Boman Irani Fun With Paps: बोमन ईरानी हाल ही में एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर बोमन ईरानी का यह मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बोमन ईरानी का एयरपोर्ट से वीडियो हो रहा वायरल

Boman Irani Fun With Paps: बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी को हाल ही में उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया. बोमन ईरानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि यह काफी ज्यादा मजेदार है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बोमन ईरानी अचानक अपनी जेबों पर हाथ लगाते हैं और कहते हैं कि मैं अपन पासपोर्ट भूल गया हूं. इसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं.

हालांकि, अंत में यह एक प्रैंक साबित हुआ, जब बोमन ईरानी (Boman Irani) को हंसते हुए देखा गया और उन्होंने खुलासा किया कि वह पैपराजी के साथ मस्ती कर कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बोमन ईरानी अपने परिवार के साथ आकर एयरपोर्ट पर खड़े होते हैं, जब पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक कर रहे होते हैं तब अचानक बोमन ईरानी अपनी जेबें चेक करते हैं और कहते हैं कि मैं अपना पासपोर्ट भूल गया हूं. 

बोमन ईरानी ने पासपोर्ट भूलने का किया नाटक
बोमन ईरानी के ऐसा कहते ही उनके घर के सदस्य और वहां मौजूद पैपराजी सब हैरान रह जाते हैं. थोड़ी देर बोमन ईरानी इसी तरह एक्टिंग करते रहते हैं और फिर अचानक से हंसने लगते हैं. इसके बाद बोमन बताते हैं कि वह फोटोग्राफर्स के साथ प्रैंक (Boman Irani Prank) कर रहे थे. सोशल मीडिया पर बोमन ईरानी के इस वायरल वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इतनी एक्टिंग फ्री में'. वहीं, दूसरे ने लिखा, 'नाइस एक्टिंग सर, 50 रुपये कटेंगे ओवर एक्टिंग के.' एक अन्य ने लिखा, 'वह उसी के अनुसार ट्रेंड करने की कोशिश कर रहे हैं, जैसा कि अन्य सेलिब्रिटी करते हैं'.

'3 इडियट्स' के सीक्वल का दिया संकेत
इससे पहले अभिनेता करीना कपूर खान, बोमन ईरानी और जावेद जाफरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ वीडियो पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने कॉमेडी-ड्रामा फिल्म '3 इडियट्स' के सीक्वल का संकेत दिया था. करीना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन के प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए एक साथ आने के बारे में बात कर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

2009 में आई '3 इडियट्स' रही थी सुपरहिट
बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित '3 इडियट्स' वर्ष 2009 में रिलीज हुई थी और इसे प्रशंसकों और आलोचकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली थी. इस फिल्म में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, बोमन ईरानी और करीना कपूर मुख्य भूमिका में थे. बोमन ईरानी ने इस फिल्म में डॉ. वीरू सहस्त्रबुद्धि का किरदार निभाया था, जिन्हें कॉलेज स्टूडेंट्स 'वायरस' कहकर बुलाते हैं.

Trending news