South Superstars: फैन ने ईंटों पर लिखवाया Jr. NTR का नाम, इनसे बनेगा मकान; वहीं रजनी के फैन ने किया ये काम...
Advertisement
trendingNow11944910

South Superstars: फैन ने ईंटों पर लिखवाया Jr. NTR का नाम, इनसे बनेगा मकान; वहीं रजनी के फैन ने किया ये काम...

Jr. NTR: साउथ में फिल्मी सितारों के फैन हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहां सितारों की इमेज कई बार भगवान के बराबर बना दी जाती है. लोग उन्हें अपने परिवार का ही सदस्य मानने लगते हैं. जूनियर एनटीआर और रजनीकांत के दो ताजा मामले रोचक हैं...

 

South Superstars: फैन ने ईंटों पर लिखवाया Jr. NTR का नाम, इनसे बनेगा मकान; वहीं रजनी के फैन ने किया ये काम...

Rajinikanth: नंदामुरी तारक रामाराव को आप शायद पूरे नाम से न जानें, लेकिन जूनियर एनटीआर कहने पर जरूर समझ जाएंगे. तेलुगु फिल्मों के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में शामिल जूनियर एनटीआर के फैन यूं तो पूरी दुनिया में फैले हैं, लेकिन तेलुगु में उनके चाहने वालों का कोई मुकाबला नहीं. उनके एक फैन ने एक अनोखा काम करने का फैसला किया है. आंध्र प्रदेश में इस एक्टर के इस फैन ने अपना घर बनवाने के लिए पहले ऐसी ईंटें बनवाई हैं, जिन पर जूनियर एनटीआर का नाम एनटीआर के रूप में लिखा गया है. साफ है कि फैन के घर ईंट पर एनटीआर लिखा होगा. सोशल मीडिया पर इन ईंटों का तस्वीरें शेयर हो रही हैं.

गदगद हुए फैन
जूनियर एनटीआर के फैन इस बात से गदगद हैं. फिलहाल जूनियर एनटीआर अपनी अगली फिल्म देवारा: भाग 1 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में प्रकाश राज, जिस्सू सेनगुप्ता, श्रीकांत, टॉम चाको और मुरली शर्मा की भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. यह पैन-इंडिया फिल्म हैं जिसे कोराताला शिवा डायरेक्ट तक रहे हैं. फिल्म अगले साल पांच अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा जूनियर एनटीआर फिल्म वार 2 के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं.

मूर्ति का वजन
बात सिर्फ जूनियर एनटीआर के फैन्स की बात नहीं है. तीन दिन पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के एक फैन ने मदुरै में अपने घर में उनका एक मंदिर बनवाने की खबर थी. कार्तिक नाम के इस फैन ने अपने घर में एक अलग कमरे को न केवल रजनीकांत के मंदिर मे बदल दिया, बल्कि उनकी विशेष मूर्ति बनवाकर यहां स्थापित की है. खास बात यह है कि यह मूर्ति भारी-भरकम है और इसका वजन 250 किलोग्राम बताया जा रहा है. कार्तिक की बेटी भी रजनीकांत की फैन है. इन दिनों रजनीकांत अपनी अगली फिल्म थलाइवर 170 की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म इसलिए भी खास है कि तीन दशक बाद रजनीकांत इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का एक हिस्सा हाल में मुंबई में शूट किया गया है.

Trending news