Tiger 3: सलमान को लगा झटका; कमजोर पड़ी टाइगर की सांसें, साबित हो सकती है स्पाई यूनिवर्स की सबसे कमजोर फिल्म
Advertisement

Tiger 3: सलमान को लगा झटका; कमजोर पड़ी टाइगर की सांसें, साबित हो सकती है स्पाई यूनिवर्स की सबसे कमजोर फिल्म

Salman Khan: सलमान खान से यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत हुई थी. टाइगर सीरीज की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर थीं. परंतु टाइगर 3 इस रेस में पिछड़ती हुई नजर आ रही है. वर्ल्ड कप क्रिकेट ने फिल्म को तगड़ा झटका दिया है...

 

Tiger 3: सलमान को लगा झटका; कमजोर पड़ी टाइगर की सांसें, साबित हो सकती है स्पाई यूनिवर्स की सबसे कमजोर फिल्म

Tiger 3 Collection: टाइगर 3 का कलेक्शन लगातार नीचे आ रहा है और अब फिल्म के निर्माताओं तथा सलमान खान की नजरें वर्ल्ड कप क्रिकेट (World Cup Cricket Final) खत्म होने पर टिकी हैं. सलमान ने मुंबई (Mumbai) में एक कार्यक्रम में कल कहा कि इंडिया की टीम सारे मैच जीत रही है, फाइनल भी जीतेगी. टाइगर 3 के कलेक्शन अच्छे आ रहे हैं. फाइनल खत्म होते ही आपको वापस थिएटर्स में जाना है. उनका यह वीडियो (Salman Khan Video) सोशल मीडिया पर चल रहा है. लेकिन फिल्म ट्रेड के जानकारों के अनुसार टाइगर 3 का भविष्य लगभग तय हो चुका है और वर्ल्ड कप के बाद सोमवार को चीजें बिल्कुल साफ हो जाएंगी.

एक बड़ा लक्ष्य
फिलहाल सबकी नजरें इस पर हैं कि क्या वर्ल्ड कप के बाद सोमवार से दर्शक टाइगर 3 देखने के लिए थिएटरों में लौटेंगेॽ मगर एक बात करीब-करीब पक्की है कि टाइगर 3 यशराज फिल्म्स के स्पाई युनिवर्स और टाइगर सीरीज की फिल्मों में सबसे कमजोर साबित हुई है. स्पाई यूनिवर्स की पिछली चार फिल्में ब्लॉकबस्टर थीं, लेकिन प्रोडक्शन कंपनी की इस सबसे महंगी, 300 करोड़ में बनी फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार तक भारत में 200 करोड़ भी नहीं पहुंचा. जबकि रिलीज से पहले फिल्म के 500 करोड़ कमाने के दावे हो रहे थे. टाइगर 3 के अब तक के परफॉरमेंस को देखते हुए यह नहीं लग रहा कि फिल्म इस आंकड़े को छू पाएगी. वर्तमान स्थिति में 400 करोड़ रुपये भी बड़ा लक्ष्य है.

रिकॉर्ड का इंतजार
स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों पर निगाह डालें तो सबसे ज्यादा कलेक्शन इस साल रिलीज हुई पठान का रहा है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 512 करोड़ रुपये नेट कमाए. जबकि इसके बाद वार (292 करोड़), टाइगर जिंदा है (340 करोड़) और एक था टाइगर (186 करोड़) की कमाई है. एक था टाइगर करीब 11 साल पहले आई थी और उस समय के हिसाब से ब्लॉकबस्टर थी. टाइगर 3 ने शुक्रवार तक 191 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, ऐसे में यह अनुमान है कि आज शाम तक यह आंकड़ा 200 करोड़ को छू लेगा. मगर जानकारों की मानें तो स्पाई युनिवर्स की पिछली फिल्मों के मुकाबले टाइगर 3 की आगे की राह आसान नहीं दिख रही है.

Trending news