Bhagyashree Birthday: 'मुझे कोई अफसोस नहीं...', 'मैंने प्यार किया' के बाद क्यों भाग्यश्री ने फेर लिया था बॉलीवुड से मुंह
Advertisement

Bhagyashree Birthday: 'मुझे कोई अफसोस नहीं...', 'मैंने प्यार किया' के बाद क्यों भाग्यश्री ने फेर लिया था बॉलीवुड से मुंह

Bhagyashree Birthday: भाग्यश्री पटवर्धन. जिन्हें फैंस भाग्यश्री के नाम से ही जानते हैं. वह महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान की राजकुमारी भी हैं. 'मैंने प्यार किया' से घर घर में उन्हें पहचान मिली थी. जहां वह सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं. 23 फरवरी को एक्ट्रेस का बर्थडे होता है.

भाग्यश्री का बर्थडे

Bhagyashree Birthday: भाग्यश्री पटवर्धन. जिन्हें फैंस भाग्यश्री के नाम से ही जानते हैं. वह महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान की राजकुमारी भी हैं. 'मैंने प्यार किया' से घर घर में उन्हें पहचान मिली थी. जहां वह सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं. 23 फरवरी को एक्ट्रेस का बर्थडे होता है. तो चलिए इस मौके पर एक्ट्रेस का वो किस्सा सुनाते हैं जब उन्होंने सुपरहिट फिल्म के बाद इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था.

सूरज बड़जात्या और सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' सुपरहिट रही थी. उस साल की ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई थी. लेकिन लोगों को हैरानी तब हुई थी कि उन्होंने इतनी बड़ी फिल्म करने के बाद भी बॉलीवुड से क्यों दूरी बना ली थी. इस पर वह कई इंटरव्यू में जवाब दे चुकी हैं. साथ ही एक बार तो उन्होंने अपने पति और बच्चों का रिएक्शन भी बताया था.

भाग्यश्री की चमकी किस्मत
साल 1989 में Maine Pyar Kiya रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था. जहां वह 'सुमन' बनकर लोगों के दिलों में उतर गई थीं. सलमान खान संग उनकी केमिस्ट्री और सादगी को लोगों ने खूब प्यार दिया था. मगर लोगों का दिल तब टूट गया जब वह अचानक गायब हो गईं.

भाग्यश्री की फ्लॉप फिल्में
दरअसल साल 1989 में डेब्यू फिल्म के बाद वह तीन साल तक दिखी ही नहीं. साल 1992 में उनकी 'कैद में है बुलबुल' और 'त्यागी' जैसी फिल्में आई, मगर ये फिल्में फ्लॉप रही थीं. हुआ ये था कि उन्होंने साल 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. फिर उनके दो बच्चे हो गए. ऐसे में वह कुछ समय के लिए एक्टिंग से गायब हो गईं.

भाग्यश्री 33 सालों से देती आ रही हैं जवाब
'ई टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया था कि उन्हें कभी भी अपने ब्रेक को लेकर पछतावा नहीं हुआ. वह 33 सालों से इस सवाल का जवाब देती आ रही हैं कि आखिर क्यों उन्होंने ब्रेक लिया. अब उनके बच्चों से भी ये सवाल पूछा जाता है.

भाग्यश्री को नहीं कोई अफसोस
भाग्यश्री ये मानती हैं कि उन्होंने फैमिली के लिए उस वक्त समय लिया था. वह उस वक्त दुनिया के बेस्ट प्लेस पर थी. उन्होंने ब्रेक लेने पर कोई अफसोस भी नहीं है. आज भी वह बहुत खुश हैं. अब जब उनके बच्चे अभिमन्यु दसानी और अवंतिका दसानी बड़े हो गए हैं तो वह फिर से कमबैक कर चुकी हैं.

भाग्यश्री हालिया फिल्में
मालूम हो, भाग्यश्री हालिया सालों में 'थलाइवी', 'राधे श्याम', 'किसी का भाई किसी की जान' (स्पेशल अपीरियंस), 'छत्रपति' से लेकर 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी फिल्मों में नजर आई हैं.

Trending news