Bigg Boss: बिग बॉस की लड़ाई सड़क पर आई, एक्टर के सपोर्टर ने किया इस एक्ट्रेस पर हमला
Advertisement
trendingNow11980059

Bigg Boss: बिग बॉस की लड़ाई सड़क पर आई, एक्टर के सपोर्टर ने किया इस एक्ट्रेस पर हमला

Bigg Boss Contestant: बिग बॉस रीयलिटी शो वास्तव में एक खेल है, जिसमें इस घर के अंदर जाने वालों को पैसा मिलता है. कई बार बिग बॉस पर स्क्रिप्टेड होने के भी आरोप लगते हैं. परंतु फैन्स इस बात को समझ नहीं सकते और इसीलिए एक गंभीर हादसा सामने आया है...

 

Bigg Boss: बिग बॉस की लड़ाई सड़क पर आई, एक्टर के सपोर्टर ने किया इस एक्ट्रेस पर हमला

Kamal Hasaan: बिग बॉस से जुड़ा एक बहुत ही डरा देने वाला मामला सामने आया है. यह बात साउथ में तमिल बिग बॉस से जुड़ी है, जिसे कमल हासन होस्ट करते हैं. तमिल एक्ट्रेस और पूर्व-बिग बॉस तमिल प्रतियोगी वनिता विजयकुमार पर शनिवार रात कथित तौर पर एक व्यक्ति द्वारा हमला करने की खबर ने सबको चौंका दिया है. वनिता ने इन दिनों चल रहे बिग बॉस तमिल सीजन 7 में हिस्सा ले रहे ऐक्टर प्रदीप एंटनी को रेड कार्ड दिखाए जाने का समर्थन किया था. इसके बाद एक्ट्रेस पर हमला किया और बताया जा रहा है कि हमलावर ने खुद को प्रदीप एंटनी का समर्थक बताया है.

शेयर की तस्वीर
वनिता पर हुआ यह हमला कितना खतरनाक है, यह उनकी तस्वीर से पता चलता है. वनिता ने रविवार सुबह अपने एक्स अकाउंट पर अपने चोटिल चेहरे की तस्वीर और आपबीती शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने कुछ ट्वीट किए. ट्वीट में उन्होंने बताया कि कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में प्रदीप को बाहर करने के लिए जब रेड कार्ड दिखाया गया, तो मैंने इसका समर्थन किया. इसके बाद ही एक रहस्यमय व्यक्ति ने उन पर हमला किया. तमिल फिल्मों वाजल और अरुवी में अपने रोल के लिए चर्चित प्रदीप को यह कहते हुए शो से बाहर कर दिया गया है कि उनकी वजह से बिग बॉस घर में रह रहीं महिला प्रतिभागियों की सुरक्षा को खतरा पैदा हो सकता है.

बेटी है घर में
प्रदीप को इस तरह से बाहर करने के बाद तमिल बिग बॉस को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया में उन्हें इस तरह से बाहर किए जाने पर लोग बंटे हुए हैं. असल में, वनिता की बेटी जोविका बिग बॉस 7 के इस तमिल सीजन में घर के अंदर हैं. इसीलिए वनिता बिग बॉस को लेकर हर दिन की घटनाओं पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं. इसी से संबंधित जब प्रदीप को बिग बॉस के घर से बाहर निकाले जाने की बात आई, तो वनिता ने इसका समर्थन किया था. अपने ट्वीट थ्रेड में वनिता ने कहा कि पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी थी. हालांकि एक अन्य ट्वीट में बाद में उन्होंने कहा कि वह आवश्यक कार्रवाई कर रही हैं.

Trending news