Article 370 Trailer Out: 'ऑर्टिकल 370' कश्मीर में लाने की पूरी कहानी है यामी गौतम की फिल्म, रिलीज हुआ धांसू ट्रेलर
Advertisement
trendingNow12100523

Article 370 Trailer Out: 'ऑर्टिकल 370' कश्मीर में लाने की पूरी कहानी है यामी गौतम की फिल्म, रिलीज हुआ धांसू ट्रेलर

Yami Gautam ने 'आर्टिकल 370'  फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे कश्मीर में हालात को सुधारने के लिए आर्टिकल 370 को लागू करने के लिए के लिए क्या-क्या किया गया.

आर्टिकल 370 ट्रेलर रिलीज

Article 370 Trailer Out: यामी गौतम (Yami Gautam) की मचअवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे कश्मीर में 'आर्टिकल 370' हटाने पर किस तरह का माहौल था. कश्मीर में हालात बदलने के लिए किस तरह से मुहिम चली. ये ट्रेलर कश्मीर की पूरी कहानी बयां करता है. ट्रेलर में यामी गौतम बेहतरीन लगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया. 

इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर यामी गौतम ने शेयर किया है. ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'पूरा का पूरा कश्मीर...भारत देश का हिस्सा था और है और हमेशा रहेगा.'

 

गंभीर रोल में यामी
इस फिल्म में यामी गौतम एक बार फिर से गंभीर रोल में नजर आ रही हैं. इसमें यामी के अलावा प्रिया मणि, पीएम के रोल में अरुण गोविल और अश्विनी कौल भी हैं. फिल्म को आदित्य सुहास जांभले ने डायरेक्ट किया है. जबकि ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 23 फरवरी को थियेटर में रिलीज होगी. इसका क्लैश विद्युत जामवाल मूवी 'क्रैक' से है. 

ट्रेलर लॉन्च में टमी कवर करती दिखीं यामी 
'आर्टिकल 370' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में यामी गौतम ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. एक्ट्रेस इस मौके पर बार-बार कोट से टमी को कवर करते दिखीं. खास बात है कि ट्रेलर लॉन्च से पहले यामी की प्रेग्नेंसी की खबर आई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यामी 5 महीने प्रेग्नेंट हैं. गौर करने वाली बात है कि ट्रेलर लॉन्च में भी यामी ओवरसाइज कोट से बार-बार टमी कवर करती दिखीं. आपको बता दें, यामी और आदित्य धर की शादी को 3 साल हो गए हैं. इन दोनों ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की थी. शादी जानकारी फैंस को तस्वीरें शेयर करते दी थी.

 

 

 

Trending news