Article 370 Vs Crakk: यामी गौतम की फिल्म ने 'मंडे टेस्ट' किया मुश्किल से पास, विद्युत जामवाल की 'क्रैक' चौथे दिन भी फेल
Advertisement
trendingNow12130307

Article 370 Vs Crakk: यामी गौतम की फिल्म ने 'मंडे टेस्ट' किया मुश्किल से पास, विद्युत जामवाल की 'क्रैक' चौथे दिन भी फेल

Article 370 Vs Crakk Box Office Collection Day: यामी गौतम स्टारर 'आर्टिकल 370' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सोमवार को कमी देखी गई. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'आर्टिकल 370' ने संडे को 3.25 करोड़ की कमाई की है. तो वहीं क्रैक की महज 1.02 करोड़ ही कमा पाई. 

Article 370 Vs Crakk बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Article 370 Vs Crakk Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर टकराव के बीच यामी गौतम स्टारर 'आर्टिकल 370' फेवरेट बनी हुई है. जबकि विद्युत जामवाल की 'क्रैक' की लोगों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है. एक ही दिन रिलीज हुई 'क्रैक' को 'आर्टिकल 370'  से टक्कर लेना बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रहा है.

'आर्टिकल 370' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर 'आर्टिकल 370' (Article 370) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, चौथे दिन यामी गौतम की फिल्म को 'मंडे टेस्ट' पास करने में संघर्ष करना पड़ा. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'आर्टिकल 370' ने भारत में तकरीबन 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की. भारत में फिल्म ने अनुमानित  26.15 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं, फिल्म की दुनिया भर में कुल कमाई 34.71 करोड़ है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी. पहले दिन 5.9 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 7.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और फिर रविवार को 9.6 करोड़ के साथ अपना सबसे बड़ा सिंगल डे कलेक्शन किया.

'क्रैक'  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) स्टारर फिल्म 'क्रैक' (Crakk) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. हालांकि, 'मंडे टेस्ट' में फिल्म बुरी तरह से फेल हो गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'क्रैक' ने चौथे दिन महज 1.02 करोड़ रुपये की कमाई की. भारत में फिल्म की अनुमानित कमाई अबतक 9.72 करोड़ है. 'क्रैक' ने रिलीज के पहले दिन 4.25 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन 2.15 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन 2.3 करोड़ का कलेक्शन किया.

23 फरवरी को रिलीज हुई 'आर्टिकल 370'
बता दें कि 'आर्टिकल 370' दुनियाभर के सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हुई थी. यह फिल्म अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियानों के बारे में है. फिल्म के कलाकारों में अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, किरण करमरकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव शामिल हैं.

विद्युत जामवाल के साथ अर्जुन रामपाल भी हैं 'क्रैक'  में
फिल्म 'क्रैक' में विद्युत जामवाल ने मुख्य भूमिका निभाई है और दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहा हैं. इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने नेगेटिव किरदार निभाया है. फिल्म में  नोरा फतेही और एमी जैक्शन के भी अहम रोल हैं.

Trending news