Animal में तृप्ति डिमरी का रोल निभाना चाहती थीं ये दिग्गज एक्ट्रेस, इस वजह से हुईं रिजेक्ट
Advertisement
trendingNow12001308

Animal में तृप्ति डिमरी का रोल निभाना चाहती थीं ये दिग्गज एक्ट्रेस, इस वजह से हुईं रिजेक्ट

Animal Film से जुड़ी खबर है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए सारा अली खान ने ऑडिशन दिया था. लेकिन इन्हें फिल्म के डायरेक्टर ने कास्ट करने से मना कर दिया. जानिए इसके पीछे की वजह क्या है.

एनिमल फिल्म

Animal Film: 'एनिमल' (Animal) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा जिसके रोल की चर्चा हो रही है  वो रश्मिका मंदाना नहीं, बल्कि तृप्ति डिमरी है. खबरों की मानें तो इस रोल के लिए सारा अली खान ने ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था.

सारा अली खान ने दिया था ऑडिशन
ईटी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान ने भी एनिमल फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. लेकिन वो इस ऑडिशन को क्रैक नहीं कर पाई थीं. हालांकि सारा को इस फिल्म की कहानी और फिल्म में रोल काफी पसंद आया था.

 

 

आखिर क्यों हुईं रिजेक्ट?
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को सारा का ऑडीशन देखकर ऐसा लगा कि वो इतने बोल्ड किरदार को सही से निभा नहीं पाएंगी. जिसकी वजह से उन्होंने सारा को रिजेक्ट कर दिया. 

एक रोल ने तृप्ति को कर दिया पॉपुलर
'एनिमल' फिल्म में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का रोल भले ही कुछ देर का है लेकिन काफी बोल्ड है. इस फिल्म में तृप्ति ने ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए हैं कि उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. इतना ही नहीं इस रोल को निभाकर तृप्ति की पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा बढ़ गई है. एक्ट्रेस लगातार इंस्टा स्टोरी पर फैंस के रिएक्शंस शेयर कर रही है. जिसे देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि वो नेशनल क्रश बन गई हैं.

 

 

 

'मॉम' से की थी करियर की शुरुआत
तृप्ति ने साल 2017 में 'मॉम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सनी देओल और बॉबी के साथ 'पोस्टर बॉयज' में दिखीं. लेकिन उन्हें पहचान इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' से मिली. इस फिल्म में ये बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं. हालांकि एक्ट्रेस का करियर उड़ान नहीं भर सका. लेकिन अब एनिमल से वो फिर से चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की खूब तारीफ हो रही है.

 

Trending news