Amitabh Bachchan Birthday: फैन्स के लिए गिफ्ट, अमिताभ के बर्थ डे पर 80 रुपये में मिलेंगे गुड बाय के टिकट
Advertisement

Amitabh Bachchan Birthday: फैन्स के लिए गिफ्ट, अमिताभ के बर्थ डे पर 80 रुपये में मिलेंगे गुड बाय के टिकट

Amitabh Bachchan 80TH Birthday: मंगलवार को महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है. फैन्स इस विशेष दिन को यादगार बनाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. पूरे देश और दुनिया में अमिताभ के फैन्स फैले हुए हैं. खबर आ रही है कि थियेटरों में लगी अमिताभ की फिल्म गुड बाय के टिकट उस दिन स्पेशल रेट पर बेचे जाएंगे.

 

Amitabh Bachchan Birthday: फैन्स के लिए गिफ्ट, अमिताभ के बर्थ डे पर 80 रुपये में मिलेंगे गुड बाय के टिकट

Good Bye Tickets In Rs. 80 : हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन को धूमधाम से मनाने की तैयारियां पूरे देश में जोर-शोर से चल रही हैं. उनके फैन्स हर तरह से इस दिन को यादगार बनाना चाहते हैं. ऐसे में शुक्रवार (Friday) को रिलीज हुई अमिताभ की फिल्म गुड बाय को लेकर भी एक रोचक खबर आ रही है. वेबसाइट बॉलीवुड वर्ल्डवाइड के अनुसार अमिताभ के जन्मदिन पर 11 अक्टूबर (11 October) को गुड बाय के टिकट सारे देश में मात्र 80 रुपये में दर्शकों को उपलब्ध कराए जाएंगे. इससे पहले रिलीज के दिन सात अक्टूबर को भी गुड बाय के टिकटों की कीमत सारे मल्टीप्लेक्सों में सिर्फ 150 रुपये रखी गई थी. उल्लेखनीय है कि बच्चन परिवार की कंपनी सरस्वती एंटरटेनमेंट भी इस फिल्म के प्रोड्यूसरों में से एक है.

फैन्स पहुंचेंगे हॉल में
कुछ दिनों पहले देश भर में नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था और उसके बाद से निर्माता-वितरक और थियेटर मालिक इस तरह की योजनाएं सामने ला रहे हैं, जिसमें टिकटों की दर कम करके दर्शकों को सिनेमाघरों में बुलाया जाए. गुड बाय का 150 रुपये के टिकट वाला कदम उससे ही प्रेरित था और अब अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनकी फिल्म का टिकट 80 रुपये में करना, एक अच्छा कदम माना जा सकता है. यह कदम अमिताभ के बहुत सारे फैन्स को थियेटरों में जाने की वजह बनेगा. इस तरह से वे बिग बी का जन्मदिन अधिक यादगार ढंग से मना सकेंगे.

बिग बी की पुरानी फिल्में
इस बीच मुंबई स्थित फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने आठ से 11 अक्तूबर तक पीवीआर (PVR) मल्टीप्लेक्स चेन के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन की फिल्मों का फेस्टिवल शुरू किया है. देश के 17 शहरों में ये दोनों मिलकर अमिताभ की 11 फिल्मों के 22 शो कर रहे हैं. इसे लेकर भी तमाम जगहों पर अमिताभ के फैन्स में जबर्दस्त उत्साह है. मुंबई, दिल्ली, कानपुर, कोल्हापुर, सूरत और इंदौर समेत कई शहरों में अमिताभ की पुरानी फिल्मों के शो हो रहे हैं. इन फिल्मों में डॉन, काला पत्थर, कालिया, कभी कभी, अमर अकबर एंथोनी, नमक हलाल, अभिमान, दीवार, मिली, सत्ते पे सत्ता और चुपके चुपके शामिल हैं. इनके साथ अमिताभ बच्चन से जुड़ी चीजों की प्रदर्शन भी इन जगहों पर लगाई जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news