अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने क्यों छुपाया पैपराजी से चेहरा? मिनटों में वायरल हुआ Video
Advertisement
trendingNow12148377

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने क्यों छुपाया पैपराजी से चेहरा? मिनटों में वायरल हुआ Video

Akshay Kumar-Tiger Shroff Video: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को इन दिनों अक्सर एक साथ देखा जा रहा है. मगर कुछ देर पहले दोनों ने पैपराजी को देख कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों अपना चेहरा छुपाते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने क्यों छुपाया पैपराजी से चेहरा? मिनटों में वायरल हुआ Video

Akshay Kumar-Tiger Shroff Video: फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) कुछ समय बाद रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में फैंस को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी को देखने का मौका मिलेगा. ऐसे में दोनों सितारे अक्सर एक साथ नजर आते हैं.

कुछ देर पहले ही सितारों को एक साथ देखा गया. मगर इस दौरान उन्होंने पैपराजी को देख तुरंत मुंह छिपाना शुरू कर दिया. यह सारा नजारा वीडियो में कैप्चर हो गया और फैंस अलग-अलग तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं. आप भी देखें अक्षय और टाइगर का वायरल वीडियो.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का वायरल वीडियो

वीडियो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे ही देखते हैं कि पैपराजी खड़ी है, तो वो तुरंत अपनी शर्ट से चेहरा छुपाने लगते हैं. इस दौरान पैपराजी उन्हें पहचान लेती है और लगातार वीडियो शूट करती है. कोई उनसे पूछता है कि क्या हुआ सर, तो कोई बोलता है ट्रेंड है.  हालांकि, दोनों पैपराजी के साथ प्रैंक करने के बाद अपना चेहरा दिखा देते हैं. टाइगर और अक्षय, दोनों ही सितारे जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मस्ती करते दिखे 'बड़े मियां छोटे मियां'

इसी के साथ टाइगर ने भी एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों स्विमिंग पूल में रेस करते दिख रहे हैं. जैसे ही रेस स्टार्ट होती है, अक्षय पानी में कूद जाते हैं. वहीं, टाइगर नकल करते हुए बाहर से दूसरे कोने पर जाकर पानी में कूद जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

धमाकेदार होगी 'बड़े मियां छोटे मियां'

अली अब्बास जफर ने बॉलीवुड के लिए कई कमाल की फिल्में बनाई है. उन्हीं की अपकमिंग फिल्म का नाम है 'बड़े मियां छोटे मियां'. पहली बार आपको पर्दे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखने को मिलेगी. इसके अलावा भी सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे. मेकर्स के साथ-साथ फैंस भी इस मूवी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. 

Trending news