'मैं शॉवर ले रहा हूं..' छोटी-सी बातचीत और महेश भट्ट साहब ने अजय देवगन के लिए बना डाली नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी
Advertisement
trendingNow12352156

'मैं शॉवर ले रहा हूं..' छोटी-सी बातचीत और महेश भट्ट साहब ने अजय देवगन के लिए बना डाली नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी

Mahesh Bhatt Last Film Zakhm: अजय देवगन ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि महेश भट्ट के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियेंस कैसा रहा. अजय देवगन ने यह भी बताया कि उन्होंने महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी आखिरी फिल्म 'जख्म' को कैसे साइन किया था.

अजय देवगन को कैसे मिली थी 'जख्म'?

How Ajay Devgn Signed Mahesh Bhatt Last Film: अजय देवगन अपनी दो मच अवेटिड फिल्मों 'औरों में कहां दम था' और 'सिंघम अगेन' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में फिल्म 'जख्म' को साइन करने के पीछे की कहानी का खुलासा किया, जो काफी मजेदार है. एक्टर ने बताया किउन्होंने महेश भट्ट की आखिरी फिल्म 'जख्म' साइन की थी. यह फिल्म महेश भट्ट की मां के जीवन पर आधारित है. इसमें अजय के अलावा महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट, नागार्जुन, सोनाली बेंद्रे और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में हैं. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में 1998 में आई फिल्म 'जख्म' (Zakhm) को शॉवर में साइन करने के पीछे की कहानी सुनाई. अजय देवगन ने बताया कि जब मेरे कमरे में रखा लैंडलाइन फोन बजा, उस वक्त में शॉवर में था.

अभिषेक बच्चन के तलाक की पोस्ट लाइक करते ही ट्रेंड हुआ Grey Divorce? जानें इसके बारे में सबकुछ

शॉवर लेते वक्त ऑफर हुई थी अजय देवगन को 'जख्म'
अजय देवगन ने कहा कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ काम करना शानदार था. उन्होंने बताया कि जब वह हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे, तब उनके पास मोबाइल फोन नहीं थे. वह शॉवर में थे, जब उसके कमरे में लैंडलाइन फोन की घंटी बजी. उन्होंने बताया कि वह फोन जो बाथरूम में शॉवर के पास भी लगा होता था. अजय ने फोन उठाया ही था कि दूसरी तरफ से आवाज आई कि महेश सर उनसे बात करना चाहते हैं.

'मैं शावर ले रहा हूं. मैं फिल्म करूंगा'
अभिनेता ने कहा, ''मैंने कहा, 'भट्ट साहब मैं शॉवर ले रहा हूं.' उन्होंने कहा, 'आप सिर्फ मुझे सुनिए, मैं अपने जीवन की आखिरी फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं, और इसके बाद मैं इसे छोड़ रहा हूं...' उन्होंने कहानी सुनाना शुरू किया, लेकिन क्योंकि मैं शॉवर में था. मैंने कहा, 'भट्ट साहब, मैं शावर ले रहा हूं. मैं फिल्म करूंगा.' और इस तरह जख्म हुई. उसके बाद उन्होंने कभी कोई फिल्म नहीं बनाई. वह अपनी बात पर कायम रहे.''

क्या बच्चे न होना एक 'बड़ी निराशा' थी? शबाना आजमी ने मदरहुड को लेकर कह दी थी बड़ी बात

फिल्म का एक-एक सीन था दमदार
फिल्म के बारे में और बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि सीन बहुत ज्यादा मार्मिक थे. जब वे सेट पर पहुंचते थे तो कई सीन ऐसे होते थे, जहां वह कुछ नहीं कर रहे होते थे. लेकिन सीन इतने दमदार होते थे कि वह बस वहीं खड़े होकर भावुक हो जाते थे. 'जख्म' को अजय के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म ने अजय को 'बेस्ट एक्टर' का पहला नेशनल अवॉर्ड दिलाया था. 

वर्कफ्रंट पर अजय देवगन
बता दें कि अजय देवगन अगली बार तब्बू के साथ 'औरों में कहां दम था' में नजर आएंगे. यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं, दूसरी तरफ उनके हाथ में  रोहित शेट्टी के डायरेक्शन वाली 'सिंघम अगेन' है, जो 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

Trending news