Ajay Devgn Drishyam 2: दृश्यम 2 की रिलीज से पहले अजय गए थे अजमेर, फिल्म की कामयाबी के बाद पहुंचे वाराणसी
Advertisement
trendingNow11457728

Ajay Devgn Drishyam 2: दृश्यम 2 की रिलीज से पहले अजय गए थे अजमेर, फिल्म की कामयाबी के बाद पहुंचे वाराणसी

Drishyam 2 Success: अजय देवगन पर्दे पर जितनी खामोशी ओढ़े किरदार निभाते हैं, उतना ही चुपचाप वह अपनी निजी जिंदगी के काम करते हैं. ऐसे दौर में जबकि धार्मिक मुद्दों पर तमाम विवाद नजर नजर आते हैं अजय देवगन दरगाह और मंदिर दोनों जगहों पर जाते नजर आते हैं.

 

Ajay Devgn Drishyam 2: दृश्यम 2 की रिलीज से पहले अजय गए थे अजमेर, फिल्म की कामयाबी के बाद पहुंचे वाराणसी

Ajay Devgn Life: ऐसे समय जबकि हिंदू-मुस्लिम से जुड़ी तमाम बहसें देश में चल रही हैं और बॉलीवुड में कई लोग खेमेबाजियों में बंटे नजर आते हैं, अजय देवगन अपनी आस्था पर कामय दिखाई देते हैं. इन दिनों उनकी फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में चल रही है और 100 करोड़ रुपये के कलेक्शन का आकंड़ा पार कर चुकी है. अजय इस फिल्म की रिलीज से पहले पिछले महीने अजमेर में विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत करने पहुंचे थे. अब फिल्म की सफलता के बाद अजय ने कल गुरुवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ का विधिवत दर्शन और पूजन किया. सोशल मीडिया पर अजय देवगन की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

अजय देवगन की आस्था
उल्लेखनीय है कि अजय देवगन को पहले कई बार आस्था केंद्रों पर देखा गया है. वह अक्सर अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले और बाद में दरगाहों और मंदिरों में जाते हैं. अक्टूबर में वह चार्टर प्लेन के जरिये राजस्थान के अजमेर स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती पर पहुंचे थे. उन्हें पुलिस की कड़ी सुरक्षा मिली थी. अजय ने तब दरगाह पर अकीदत के फूल और मखमली चादर चढ़ाई थी. तब अजय ने कहा था कि उन्होंने देश में अमन चैन, शांति और भाईचारे के लिए प्रार्थना के साथ अपनी फिल्म की सफलता के लिए भी दुआ मांगी है. गुरुवार को जब दृश्यम 2 ने 100 करोड़ का बॉक्सऑफिस आंकड़ा छुआ तो अजय शाम को वाराणसी पहुंचे. उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन तथा पूजा-अर्चना की. गंगा नदी में उन्होंने नाव की सवारी भी की. फैन्स उन्हें देखने और मिलने के लिए उतावले थे. जब अजय  से पूछा गया कि मंदिर आकर उन्हें कैसा लग रहा है तो उन्होंने कहा कि वैसा ही जैसे सबको लगता है. अजय देवगन ने हर हर महादेव का उद्घोष भी किया.

भेड़िया को टक्कर दे रही दृश्यम 2
पहले हफ्ते में 104 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई करने वाली दृश्यम 2 ने शुक्रवार को दूसरे हफ्ते में प्रवेश किया. मगर कई जगहों पर यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन स्टारर भेड़िया से आगे नजर आई. भेड़िया से ज्यादा दर्शक दृश्यम 2 को देखने पहुंचे थे. माना जा रहा है कि पहले शुक्रवार को 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने वाली दृश्यम 2 दूसरे शुक्रवार को भी सात से आठ करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news