लगे गले, किया किस और हो गया विवाद...Adipurush की रिलीज से 9 दिन पहले हंगामा क्यों है बरपा..!
Advertisement

लगे गले, किया किस और हो गया विवाद...Adipurush की रिलीज से 9 दिन पहले हंगामा क्यों है बरपा..!

Adipurush Movie: आदिपुरुष फिल्म बस रिलीज होने ही वाली है लेकिन उससे पहले ही फिल्म के निर्देशक ओम राउत (OM Raut) से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी ने सभी का ध्यान खींच लिया है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर विवाद देखने को मिल रहा है.

लगे गले, किया किस और हो गया विवाद...Adipurush की रिलीज से 9 दिन पहले हंगामा क्यों है बरपा..!

Adipurush Release Date: कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के प्रमोशन में जी जान लगाए हुए हैं. लिहाजा इसी बीच फिल्म की टीम जा पहुंचीं तिरुमाला मंदिर में लेकिन वहां पर फिल्म के निर्देशक ओम राउत (OM Raut) का कृति को गले मिलना और किस करना भारी पड़ गया है. हुआ ये कि भगवान के दर्शनों के बाद पूरी टीम मंदिर परिसर में थी तभी कृति सभी से विदाई लेने लगीं. इस दौरान निर्देशक ओम राउत ना सिर्फ उनके गले मिले बल्कि कृति के गाल पर उन्होंने किस भी कर दिया. बस अब इसी को लेकर ही बवाल मच गया है.    

मंदिर परिसर में गले मिलने पर जताई आपत्ति 
तिरुमाला मंदिर के परिसर में गले मिलने और इस तरह का अफेक्शन दिखाने को लेकर ही अब आपत्ति जताई जा रही है. आंध्रप्रदेश के बीजेपी राज्य सचिव ने बाकायदा इसे लेकर बयान दिया और ऐसी हरकत की जबरदस्त निंदा की है. उनके मुताबिक किसी भी पवित्र जगह पर ऐसी हरकत करना क्या जरूरी है? वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर विवाद हो रहा है. लेकिन क्या फिल्म रिलीज से पहले ये विवाद होना सही है?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

रिलीज में महज 9 दिन है बाकी 
16 जून को आदिपुरुष रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर माहौल काफी पॉजीटिव है. ऐसे में अगर फिल्म रिलीज से पहले इसे लेकर कोई भी विवाद होता है तो ये ठीक संकेत नहीं. हालांकि कृति और ओम राउत की तरफ से अभी इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं अब आदिपुरुष का आखिरी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिसे एक्शन ट्रेलर कहा जा रहा है. इस ट्रेलर में खासतौर से रावण की झलक दिखाई गई है. ये किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं और ट्रेलर से साफ है कि वो इस किरदार में पूरी तरह फिट बैठे हैं. दमदार अंदाज में नजर आ रहे सैफ को देख उनसे नजरें हटाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो रहा है.

 

Trending news