अदा शर्मा ने खाई थी '1920' में बिल्ली, टेस्ट था गंदे-उबले नूडल जैसा; बोलीं- बहुत डरावना था सब कुछ
Advertisement
trendingNow12123564

अदा शर्मा ने खाई थी '1920' में बिल्ली, टेस्ट था गंदे-उबले नूडल जैसा; बोलीं- बहुत डरावना था सब कुछ

Adah Sharma: अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल की हॉरर फिल्म '1920' ने रिलीज होते ही दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे. लोग डर से कांपने लगे थे. फिल्म में अदा शर्मा की जबरदस्त एक्टिंग के कायल हो गए थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी इसी फिल्म के बारे में खुलकर बात की और बताया कि एक सीन के दौरान जब उन्होंने बिल्ली खाई थी तो...

अदा शर्मा ने खाई थी '1920' में बिल्ली, टेस्ट था गंदे-उबले नूडल जैसा

Adah Sharma On Her Horror Film 1920: अदा शर्मा एक बार फिर अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं और फिल्म को ओटीटी लवर्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी हॉरर फिल्म '1920' को लेकर बात की, जिसमें एक्ट्रेस के साथ रजनीश दुग्गल नजर आ रहे हैं. ये फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इतना ही नहीं, फिल्म ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे. 

लोग डर से कांपने लगे थे. फिल्म में अदा शर्मा की जबरदस्त एक्टिंग के कायल हो गए थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म को लेकर कई सरी बातों का खुलासा किया और एक सीन को लेकर भी बड़ा खुलासा किया. दरअसल, फिल्म में एक सीन आता है जब अदा किसी आत्मा के वश में होती है तो वो रात में उठकर सीढ़ी के पास बैठकर बिल्ली खाती हैं. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इसी सीन के बारे में बात करते हुए बताया कि असल में उस बिल्ली के अंदर डायरेक्टर ने क्या भरकर दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

क्या भर था बिल्ली के अंदर 

मिर्ची प्लस के साथ अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान अदा ने बताया, ''1920' फिल्म विक्रम भट्ट के लिए एक बेहद ही खास फिल्म है, जो उनके दिल के काफी करीब थी'. फिल्म में ऐसे कई सीन थे जो आज भी लोगों को डरा देते हैं और कमजोर दिलवालों की चीखें तक निकाल देने के लिए काफी हैं. ऐसा ही एक सीन में अदा किसी आत्मा के वश में होती हैं और सीढ़ी के पास बैठकर किसी टेस्टी डिश की तरह बिल्ली खा रही होती हैं. इस सीन की सच्चाई के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो नकली बिल्ली थी. 

बिल्ली के अंदर भरा था ये सब

मिर्ची प्लस के साथ बातचीत के दौरान अदा ने बताया कि जिस बिल्ली को वो टेस्टी डिश समझ कर खा रही थी वो नकली थी, जिसके अंदर एक डिश थी. अदा ने बताया उन लोगों ने एक स्टफ टॉय लिया था, जिसको काटकर खोल दिया था और उसके अंदर की रुई निकालकर उसके अंदर जो इनग्रेडिएंट्स भरे थे वो थे नूडल्स, सोया सॉस, कैचअप, जैम और किशमिश भर दिए थे. वो मिक्सचर बहुत भयानक था. कभी आप ट्राई करो उबले नूडल्स के साथ सोया सॉस और जैम.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by whizeditz (@whizeditz)

डायरेक्टर ने बताया था कैसे खाना है

अदा ने आगे बात करते हुए बताया कि विक्रम भट्ट ने मुझसे कहा था कि ऐसे खाओ जैसे कि इतना टेस्टी है कि तुमसे कंट्रोल नहीं हो रहा. साथ ही इसे जानवरों की तरह खाना था. मतलब ऐसे नहीं खा सकते थे कि जैसे एक इंसान खाना खाता है. आपको ऐसे खाना था और स्लर्पी साउंड भी निकालना था. अदा ने बताया कि जब आप हॉरर फिल्म करते हैं तो इस तरह से ये कॉमेडी बन जाता है, लेकिन लोगों को डराने के लिए ऐसा किया था. बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1920 फिल्म साल 1973 में आई क्लासिक हॉरर मूवी 'द एक्सॉरसिस्ट' से इंस्पायर्ड थी. 

Trending news