Bastar Teaser 2: अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर आउट, मां की पुकार सुन कांप उठेगा कलेजा
Advertisement
trendingNow12109985

Bastar Teaser 2: अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर आउट, मां की पुकार सुन कांप उठेगा कलेजा

Bastar Teaser 2 OUT: विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर भी आउट हो गया है. फिल्म का पहला टीजर फैन्स को काफी पसंद आया था. अब दूसरे टीजर की भी फैन्स सराहना कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे टीचर में एक पत्नी और मां की भावुक पुकार किसी को भी इमोशनल कर देगी.

 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर आया सामने

Bastar: The Naxal Story Teaser 2 OUT: विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में एक पत्नी और मां की इमोशनल स्टोरी दिखाई गई है. यह पत्नी रोते हुए बताती है कि नक्सलियों ने उसके पति के 32 टुकड़े कर दिए थे, क्योंकि उन्होंने  15 अगस्त को अपने स्कूल में भारत का तिरंगा लहराया था. क्या बस्तर में भारत का तिरंगा लहराना अपराध है? 

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का नया टीजर (Bastar: The Naxal Story teaser 2) आ गया है, जिसमें एक मां की आवाज सुनाई देती है, जो नक्सलियों से अपने परिवार के लिए बदला लेना चाहती है. इसमें दिखता है कि मां कितनी दुखी है और उसे अपने परिवार के खोने का कितना दर्द है.

पति का बदला लेने और बेटे को वापस लाने के लिए मां ने उठाया हथियार
महिला यह भी बताती है कि नक्सली उसके बेटे को उठाकर ले गए हैं और उसे भी नक्सली बना देंगे. यह महिला टीजर में आगे कहती है कि हर परिवार से एक बच्चा उन्हें देना पड़ता है, अगर नहीं देते तो पूरे परिवार को मार देते हैं. अगर बस्तर की माएं करें तो क्या करें? यह महिला अपने पति का बदला लेने और अपने बेटे को वापस लाने के लिए हथियार उठा लेती है.

फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स
बता दें कि फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने अपने पहले पोस्टर और टीजर के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ पहले से ही खींचा है.फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बनी हुई है. नेटिजन्स फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

अदा शर्मा निभा रही आईपीएस ऑफिसर का किरदार
विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म में अदा आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन के रोल में नजर आ रही हैं, जो नक्सलियों के खिलाफ युद्ध छेड़ चुकी हैं. 

Trending news