Ruslaan Pre-Teaser: सामने आया आयुष शर्मा की नई फिल्म 'रुसलान' का प्री-टीजर, कंधे पर गिटार और हाथ में हथियार; समझ के पार है ये किरदार
Advertisement

Ruslaan Pre-Teaser: सामने आया आयुष शर्मा की नई फिल्म 'रुसलान' का प्री-टीजर, कंधे पर गिटार और हाथ में हथियार; समझ के पार है ये किरदार

Ruslaan Pre-Teaser Out: सलमान खान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा काफी समय से अपनी अपकमिंग मसाला एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका प्री-टीजर जारी किया गया है, जिसमें एक्टर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

सामने आया आयुष शर्मा की नई फिल्म 'रुसलान' का प्री-टीजर, कंधे पर गिटार और हाथ में हथियार

Aayush Sharma Movie Ruslaan Pre-Teaser Out Out: सलमान खान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा काफी समय से अपनी अपकमिंग मसाला एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका प्री-टीजर जारी किया गया है, जिसमें एक्टर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. टीजर की शुरुआत में एक्टर के कंधे पर पहल गिटार नजर आता है, लेकिन टीजर के बीच में एक्टर के हाथ में हथियार और चेहरे पर गुस्सा नजर आता है. 

टीजर जारी होने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो चुके हैं. पिछले साल फिल्म की कुछ डिटेल जैसे नाम और एक पोस्टर जारी कर इसके बारे में जानकारी दी गई थी, जिसके बाद से एक्टर लगातार इस फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं और अब फिल्म का टीजर सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. टीजर के आखिर में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी किया गया है. टीजर को आयुष शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

कंधे पर गिटार और हाथ में हथियार

कुछ सेकेंडों के टीजर में पहले आयुष शर्मा की बैक साइट नजर आती हैं और उन्होंने अपने कंधे पर गिटार लटका रखा है, जिसके कुछ सेकेंड बाद ही वो धुएं में से बाहर आते हैं और उनके हाथ में हथियार नजर आता है. फिल्म की टीजर को शेयर करते हुए आयुष शर्मा  कैप्शन में लिखते हैं, 'कोई नियम नहीं, कोई सीमा नहीं, एक्शन और गिटार की रिदम लेकर आ रहा हूं मैं... #रुसलान, प्री-टीज़र अभी रिलीज... 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में देगी दस्तक'. फिल्म के टीजर में एक्टर के लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 

कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ‘रुसलान’ में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म से सुश्री मिश्रा अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं. साथ ही फिल्म में जगपति बाबू और विद्या मालवडे मे बड़े किरदारों में नजर आने वाले हैं. आयुष शर्मा के फैंस इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही फिल्म की रिलीज से पहले फैंस फिल्म के ट्रेलर आने का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल, एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है.

Trending news