Salman Khan Firing Case: सलमान खान फायरिंग मामले में दो और गुर्गे गिरफ्तार, हमलावरों को सप्लाई किए थे हथियार
Advertisement
trendingNow12221217

Salman Khan Firing Case: सलमान खान फायरिंग मामले में दो और गुर्गे गिरफ्तार, हमलावरों को सप्लाई किए थे हथियार

Actor Salman Khan News: एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में अरेस्ट होने वाले आरोपियों की संख्या बढ़ने लगी है. मुंबई पुलिस ने पंजाब में रेड करके 2 और आरोपियों को धर दबोचा. 

 

Salman Khan Firing Case: सलमान खान फायरिंग मामले में दो और गुर्गे गिरफ्तार, हमलावरों को सप्लाई किए थे हथियार

Salman Khan Firing Case Latest Updates: बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को अरेस्ट किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम सोनू चंदर और अनुज थापन है. उन्होंने सलमान के घर फायरिंग करने वाले सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियार सप्लाई किए थे. मुंबई पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी पंजाब से की. पकड़े गए आरोपियों में अनुज थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेंबर है. वह ट्रक क्लीनर का काम करता है. जबकि सोनू चंदर खेती का काम करता है. पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर मुंबई ले गई है. 

हमलावरों को 15 मार्च को दी थी गन

मुंबई पुलिस के मुताबिक सोनू चंदर और अनुज थापन ने 15 मार्च को दोनों को गन दी थी. उन्हें पंजाब से गिरफ़्तार कर लिया गया है. अब उन्हें कल यानी शुक्रवार को मुंबई लाया जाएगा. सोनू चंदर विश्नोई गैंग के सम्पर्क में है. अनुज थापन पर कई और मुकदमे दर्ज होने की आशंका है. इस मामले मे और जानकारी जुटाई जा रही है. 

हमले के लिए दी गई थी 40 गोलियां

उधर सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल की पुलिस रिमांड आज खत्म हो गई, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. सरकारी वकील ने कोर्ट में बताया कि दोनों आरोपियों को गन के साथ ही 40 गोलियां भी दी गई थीं. उनमें से उन्होंने 5 राउंड फायरिंग की, जबकि 17 राउंड सूरत की नदी में मिले. बाकी 18 राउंड अब भी लापता हैं, जिनकी खोज करनी जरूरी है. 

फरारी के दौरान बदलते रहे कपड़े

वकील ने कोर्ट में बताया, पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी अक्सर भागते समय कपड़े बदलते रहे. वे इंटरनेट के जरिए तीसरे व्यक्ति के संपर्क में थे. इसके लिए एक आरोपी के मोबाइल को वाईफाई से कनेक्ट किया गया. आरोपियों को राजस्थान, बिहार और हरियाणा से मदद दी गई. पुलिस उन मददगारों की खोज कर रही है. इस बात की तहकीकात की जा रही है कि उन आरोपियों को हथियार किसने दिए और इसके लिए पैसे का इंतजाम कहां से हुआ.

बताते चलें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में बने गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान का घर है. उनके घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह करीब 3.30 बजे मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों ने फायरिंग की थी. इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. फायरिंग के बाद पुलिस ने धारा- 307 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.  

Trending news