Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी के हत्यारे गिरफ्तार! 2000 KM दूर गोवा में छिपे, यूं चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow12139768

Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी के हत्यारे गिरफ्तार! 2000 KM दूर गोवा में छिपे, यूं चढ़े पुलिस के हत्थे

Nafe Singh Rathee Shooters Name: नफे सिंह राठी की हत्या के 9 दिन बाद पुलिस ने उनके हत्यारों को पकड़ लिया है. हमलावरों में से दो शूटर गोवा में छिपे थे. पुलिस ने गोवा से दोनों को पकड़ लिया.

Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी के हत्यारे गिरफ्तार! 2000 KM दूर गोवा में छिपे, यूं चढ़े पुलिस के हत्थे

Nafe Singh Rathee Shooters Arrest: हरियाणा इनेलो (INLD) चीफ नफे सिंह राठी हत्याकांड केस (Nafe Singh Rathee Murder) में बड़ा अपडेट आया है. मर्डर के 9 दिन बाद पुलिस को अहम कामयाबी मिली है. बता दें कि पुलिस ने गोवा में छिपे दो शूटरों को पकड़ लिया है. इन शूटरों ने मर्डर के बाद हरियाणा से 2000 किलोमीटर दूर गोवा में छिपने की जगह ढूंढी थी. लेकिन पुलिस की चौकसी और मुस्तैदी के चलते ये लोग बच नहीं पाए. पुलिस ने बताया है कि उसे अभी भी दो और शूटरों की तलाश है.

कैसे पकड़े गए नफे सिंह केस के शूटर?

गोवा से नफे सिंह राठी मर्डर केस के दो शूटरों को पकड़ने के बाद झज्जर पुलिस ने बताया कि झज्जर पुलिस, हरियाणा एसटीएफ और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के ज्वाइंट ऑपरेशन में ये कामयाबी मिली. हमारी ज्वाइंट टीम ने गोवा से सौरव और आशीष नाम के दो शूटरों को पकड़ा. अभी ये तलाश खत्म नहीं हुई है. दो और शूटरों को खोजा जा रहा है. पकड़े गए दोनों शूटर दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं. दोनो आरोपी कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं. गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल लंदन में है.

चारों शूटरों की हो चुकी है पहचान

इससे पहले 2 मार्च को झज्जर पुलिस ने बताया था कि हरियाणा इनेलो चीफ नफे सिंह राठी की हत्या में शामिल चार शूटरों की पहचान कर ली गई है. उन्हें पकड़ने की कोशिश जारी है. झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने कहा था कि शूटर्स ने जिस कार का इस्तेमाल किया था वह रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के बाहर से बरामद हुई है. इसी के दो दिन बाद पुलिस की ज्वाइंट टीम ने गोवा में दो शूटरों को पकड़ लिया.

नफे सिंह राठी पर हुई थी अंधाधुंध फायरिंग

बता दें कि हरियाणा इनेलो चीफ नफे सिंह राठी की बीते 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी. हमलावरों ने राठी की गाड़ी पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी. इस गोलीबारी में नफे सिंह राठी के साथ पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन भी मारे गए. घटना के बाद से पुलिस को लगातार आरोपियों की तलाश थी. और आज उन्होंने 2 शूटरों को पकड़ने में कामयाबी मिली है.

Trending news