Elvish Yadav: जेल का खाना खाया, लेकिन चेहरे पर साफ दिखी टेंशन; हाई सिक्योरिटी सेल में ऐसे गुजरी एल्विश की पहली रात
Advertisement
trendingNow12164114

Elvish Yadav: जेल का खाना खाया, लेकिन चेहरे पर साफ दिखी टेंशन; हाई सिक्योरिटी सेल में ऐसे गुजरी एल्विश की पहली रात

Elvish Yadav News: सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के मामले में गिरफ्तार यूट्यूबर एल्विश यादव को मंगलवार को नोएडा हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट किया गया. हाई सिक्योरिटी सेल में एल्विश की पहली रात कटी और चेहरे पर टेंशन साफ देखी गई.

Elvish Yadav: जेल का खाना खाया, लेकिन चेहरे पर साफ दिखी टेंशन; हाई सिक्योरिटी सेल में ऐसे गुजरी एल्विश की पहली रात

Elvish Yadav Jail First Night: रेव पार्टी आयोजित करने और नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के मामले में गिरफ्तार यूट्यूबर एल्विश यादव को मंगलवार को नोएडा हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया. हाई सिक्योरिटी सेल में एल्विश की पहली रात कटी. इस दौरान एल्विश के चेहरे पर टेंशन साफ देखी गई और किसी से बात भी नहीं की. बताया जा रहा है कि शाम 6.06 मिनट पर हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट किया गया. जिसके बाद एल्विश ने रात को जेल का खाना खाया, लेकिन पूरी रात काफी चिंतित नजर आया. इसके साथ ही पूरी रात ठीक से सो भी नहीं पाया.

एल्विश को हाई सिक्योरिटी सेल में क्यों रखा गया है

एल्विश यादव को सुरक्षा कारणों से ग्रेटर नोएडा की लुकसर जेल के हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया है. एल्विश के साथ उसके सेल में एक हेड वार्डन और एक वार्डन को रखा गया है. एल्विश यादव से मिलने के लिए कई लोगों ने अर्जी लगाई ,थी लेकिन सुरक्षा कारणों से मिलने से भी मना कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था.

पुलिस ने एल्विस से पूछे 150 सवाल

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से पूछताछ के दौरान करीब 150 सवाल पूछे उसी फेहरिस्त से जुड़े कुछ चुनिंदा सवाल आपको बताते हैं.

नोएडा पुलिस :- सेक्टर 51 में होने वाली रेव पार्टी के बारे में क्या आपको जानकारी थी?

एल्विश यादव :- हां, जानकारी थी ऐसी पार्टियां अक्सर होती रहती हैं.

नोएडा पुलिस :- उस पार्टी में सांप क्यों मंगवाए गए थे ? उन सांपो को भिजवाने में आपका नाम भी सामने आया है। आपका इस बारे में क्या कहना है ?

एल्विश यादव :- रेव पार्टियों में सांपों को भी लाया जाता है. वो सांप ज़हरीले नहीं होते सिर्फ उनको गले मे डालकर इंजॉय किया जाता है.

नोएडा पुलिस :- पार्टी के लिए सांपों का इंतज़ाम आपने किया था ?

एल्विश यादव :- राहुल ने मुझे बोला था मैंने सिर्फ उसको सपेरों से कनेक्ट करवा दिया था. बाकी उनकी आपस में क्या बात हुई मुझे नहीं पता.

नोएडा पुलिस :- सांपों के अलावा जो 20 ML स्नैक वेनम मिला है, उसका क्या करते हैं पार्टी में ?

एल्विश यादव :- उस स्नैक वेनम को कुछ लोग नशे के तौर पर भी लेते है स्नेक बाईट के ज़रिए, ये कुछ लोगों का शौक है पार्टी के दौरान, बाकी उस स्नैक वेनम का क्या किया जाना था मुझे नहीं पता.

नोएडा पुलिस :- उस पार्टी और उसके आयोजकों को आप कैसे जानते है ?

एल्विश यादव :- मेरी उनसे मुलाकात भी ऐसी किसी पार्टियों में हुई. मैं अक्सर अपने वीडियो शूट के लिए सांपों को उन्हीं लोगों के जरिये मंगवाता था.

गुरुग्राम पुलिस का भी एल्विस पर कसता जा रहा शिकंजा
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस की जांच चल ही रही है. इसी बीच गुरुग्राम पुलिस ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. यूट्यूबर कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न के साथ मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस प्रोडक्शन वारंट के जरिए एल्विश को गिरफ्तार करने की तैयार कर रही है. एल्विश यादव पर गुरुग्राम के एक मॉल की एक दुकान में सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने का आरोप है. इसी महीने 8 मार्च को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एल्विश सागर को पीटता हुआ नजर आ रहा था. ठाकुर की शिकायत के बाद गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में एल्विश और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. इसी मामले में एल्विश को ट्रांजिट रिमांड पर लाने की तैयारी पुलिस कर रही है. इसके लिए गुरुग्राम पुलिस जल्द ही गाजियाबाद कोर्ट में याचिका दायर करेगी.

Trending news