इस वजह से Vinod Mehra को छोड़कर चली गईं थीं सेकंड वाइफ, चार शादियां की थीं
Advertisement

इस वजह से Vinod Mehra को छोड़कर चली गईं थीं सेकंड वाइफ, चार शादियां की थीं

Bindiya Goswami Vinod Mehra Marriage: विनोद मेहरा की नजदीकियां एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी के साथ बढ़ने लगीं थीं और दोनों ने आगे चलकर शादी भी कर ली थी. हालांकि, कुछ समय बाद ही बिंदिया और विनोद मेहरा के बीच तनातनी बढ़ने लगी थी.

इस वजह से Vinod Mehra को छोड़कर चली गईं थीं सेकंड वाइफ, चार शादियां की थीं

Vinod Mehra Personal Life: विनोद मेहरा (Vinod Mehra) 70-80 के दशक के चर्चित एक्टर थे. विनोद ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था जिनमें - घर, अनुराग, सबसे बड़ा रुपैया, स्वर्ग-नर्क, बेमिसाल आदि शामिल हैं. फिल्मों के साथ ही विनोद मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रहे थे. असल में विनोद मेहरा ने एक दो नहीं बल्कि चार-चार शादियां की थीं. आज हम आपको विनोद मेहरा और उनकी दूसरे नंबर की वाइफ रहीं एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी (Bindiya Goswami) के बारे में बताने जा रहे हैं. 

बिंदिया गोस्वामी ने छोड़ दिया था विनोद मेहरा का साथ 

विनोद मेहरा की पहली शादी उनके घरवालों की मर्जी से मीना ब्रोका के साथ हुई थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं थीं. मीना से अलग होने के बाद विनोद मेहरा की नजदीकियां एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी के साथ बढ़ने लगीं थीं और दोनों ने आगे चलकर शादी भी कर ली थी. हालांकि, कुछ समय बाद ही बिंदिया और विनोद मेहरा के बीच तनातनी बढ़ने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब विनोद मेहरा का करियर ढलान पर था तब बिंदिया ने उनसे दूरी बनाना शुरू कर दिया था. 

विनोद को छोड़ जे.पी. दत्ता का थाम लिया था हाथ 

बताते हैं कि बिंदिया गोस्वामी ने विनोद मेहरा का साथ छोड़ जे.पी दत्ता का दामन थाम लिया था. कहते हैं इस बात से विनोद मेहरा को गहरा धक्का लगा था. बहरहाल, विनोद मेहरा ने तीसरी शादी एक्ट्रेस रेखा के साथ की थी लेकिन ये भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी थी. वहीं, विनोद मेहरा की चौथी शादी किरण मेहरा के साथ हुई थी लेकिन 1990 में महज 45 साल की उम्र में विनोद मेहरा का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था. बताते चलें कि विनोद मेहरा के दो बच्चे हैं जिनके नाम सोनिया और रोहन हैं.

Trending news