जब बीमार पड़े Rajesh Khanna, अस्पताल में फिल्ममेकर्स ने बुक करवा लिए थे कमरे!
Advertisement

जब बीमार पड़े Rajesh Khanna, अस्पताल में फिल्ममेकर्स ने बुक करवा लिए थे कमरे!

Rajesh Khanna Movies: राजेश खन्ना की फीमेल फैन्स उनके नाम का सिंदूर तक लगाया करती थीं और कुछ फैन्स ऐसी भी थीं जो एक्टर की कार को चूमकर लाल कर दिया करतीं थीं.

जब बीमार पड़े Rajesh Khanna, अस्पताल में फिल्ममेकर्स ने बुक करवा लिए थे कमरे!

Rajesh Khanna Stardom: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. एक समय राजेश खन्ना की फैन फॉलोइंग ऐसी थी कि लोग उन्हें खून से लिखे लैटर भेजा करते थे. राजेश खन्ना की हेयरस्टाइल से लेकर पहनावे तक सबकुछ लोग कॉपी किया करते थे. कहा तो ये भी जाता है कि राजेश खन्ना की फीमेल फैन्स उनके नाम का सिंदूर तक लगाया करती थीं और कुछ फैन्स ऐसी भी थीं जो एक्टर की कार को चूमकर लाल कर दिया करतीं थीं. राजेश खन्ना की स्टारडम से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा तब का है जब वे फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. 

जब बीमार हुए राजेश खन्ना तो पढ़िए फिल्ममेकर्स ने क्या किया था 

राजेश खन्ना से जुड़ा एक किस्सा यूं है कि एक बार वे बीमार पड़े और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. ये खबर जैसे ही बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स यानी प्रोड्यूसरों और डायरेक्टर्स को लगी तो उनके बीच एक होड़ सी मच गई थी. होड़ ये थी कि ये सभी राजेश खन्ना के अस्पताल के कमरे के अगल-बगल का कमरा बुक करवाना चाहते थे ताकि एक्टर के ठीक होते ही उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट कर सकें. कहा ये भी जाता है कि राजेश खन्ना के फैन्स ने उनकी सलामती के लिए उपवास रखा था हवन पूजन भी करवाया था. 

डिंपल से शादी करके सबको चौंकाया 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना की लाइफ में अंजू महेंद्रू थीं. राजेश खन्ना उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन पाई. इस बीच राजेश खन्ना का उनसे ब्रेकअप हो गया और एक्टर ने अपने से उम्र में 16 साल छोटी डिंपल से शादी करके सबको चौंका दिया था. बता दें कि अंजू को चिढ़ाने के लिए राजेश खन्ना ने जानबूझकर अपनी बारात उनके घर के नीचे से निकलवाई थी.

Trending news