जब Bipasha Basu के साथ इंटिमेट सीन देने के दौरान जॉन अब्राहम ने पूछा ऐसा सवाल, सकपका गईं डायरेक्टर
Advertisement
trendingNow11646137

जब Bipasha Basu के साथ इंटिमेट सीन देने के दौरान जॉन अब्राहम ने पूछा ऐसा सवाल, सकपका गईं डायरेक्टर

Bipasha Basu John Abraham Movies: असल में उस दौर में आज की तरह इंटीमेसी कोआर्डिनेटर नहीं हुआ करते थे. ऐसे में पूजा भट्ट अपने अनुभव के आधार पर यह काम किया करती थीं. 

जब Bipasha Basu के साथ इंटिमेट सीन देने के दौरान जॉन अब्राहम ने पूछा ऐसा सवाल, सकपका गईं डायरेक्टर

Bipasha Basu John Abraham in Jism: फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर कोई ना कोई ऐसा बात हो ही जाती है जो आगे चलकर किसी किस्से के तौर पर सामने आती है. आज हम आपको भी एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2003 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘जिस्म’ (Jism) से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म से जॉन अब्राहम (John Abraham) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म अपने समय की बेहद चर्चित फिल्म थी. चर्चित इसलिए क्योंकि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पर जबरदस्त इंटिमेट सीन्स फिल्माए गए थे. बहरहाल, क्या था इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा किस्सा यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

पूजा भट्ट रखती थीं इंटिमेट सीन्स पर नजर 

फिल्म जिस्म को अमित सक्सेना ने डायरेक्ट किया था वहीं, पूजा भट्ट इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के जो भी इंटिमेट सीन्स जॉन अब्राहम और बिपाशा पर शूट होते उनपर पूजा भट्ट बेहद बारीक नजर रखती थीं. असल में उस दौर में आज की तरह इंटीमेसी कोआर्डिनेटर नहीं हुआ करते थे. ऐसे में पूजा भट्ट अपने अनुभव के आधार पर यह काम किया करती थीं. कहते हैं अक्सर पूजा भट्ट इस बात का ध्यान रखतीं कि बिपाशा हॉट सीन्स को शूट करते समय फिल्म क्रू के सामने कम्फ़र्टेबल रहती थीं या नहीं. 

जॉन ने पूछा एक सवाल और सकपका गईं पूजा भट्ट 

इसी क्रम में एक दिन ऐसे ही किसी इंटिमेट सीन को शूट करते समय पूजा ने बिपाशा से पूछा कि क्या वे उस सीन को शूट करने में कम्फ़र्टेबल हैं ? इस सवाल का जवाब बिपाशा दे पातीं उससे पहले ही जॉन अब्राहम ने पूजा भट्ट से पूछ लिया और मेरे कम्फर्ट का क्या ? कहते हैं इस सवाल को सुनकर पूजा भट्ट सकपका गईं थीं क्योंकि अब तक वे इंटिमेट सीन्स की शूटिंग के समय यही सोचती आई थीं कि एक्ट्रेस उसे शूट करने में कम्फ़र्टेबल है भी या नहीं.

Trending news