जब जया ने Karisma Kapoor पर लुटाया था प्यार, सबके सामने कहा था- 'मेरी होनेवाली बहू...'
Advertisement

जब जया ने Karisma Kapoor पर लुटाया था प्यार, सबके सामने कहा था- 'मेरी होनेवाली बहू...'

Karisma Kapoor Abhishek Bachchan Engagement: दोनों का रिश्ता क्यों टूटा, इसकी वजह दोनों के परिवारों ने कभी नहीं बताई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा की मम्मी बबीता अभिषेक के फ्लॉप फिल्मी करियर से परेशान थीं. 

जब जया ने Karisma Kapoor पर लुटाया था प्यार, सबके सामने कहा था- 'मेरी होनेवाली बहू...'

Karisma Kapoor Abhishek Bachchan Love Story: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की लव लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया जिनमें राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, जुबैदा समेत कई फिल्में शामिल हैं.90 और 2000 के दशक में उनका नाम टॉप अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता था. इसी दौरान उनकी लव लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले. बच्चन खानदान के चिराग अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से उनकी सगाई हो गई थी लेकिन ये एनमौके पर टूट गई और दोनों की शादी नहीं हो पाई. अगर अभिषेक और करिश्मा की शादी होती तो बॉलीवुड के दो बड़े खानदानों के बीच अहम रिश्ता जुड़ता.

fallback

बता दें कि 2002 में जब इनकी सगाई की घोषणा हुई तो अमिताभ बच्चन का 60 वां जन्मदिन ही वो मौका था जब जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने करिश्मा को अपनी होने वाली बहू कहकर इंट्रोड्यूस करवाया था. इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जया करिश्मा पर जमकर प्यार लुटा रही हैं और कह रही हैं-बच्चन परिवार की तरफ से और नंदा फैमिली के साथ मैं एक और परिवार का स्वागत करती हूं, द कपूर्स बबीता और रणधीर कपूर और मेरी होने वाली बहू करिश्मा कपूर का.

fallback

करिश्मा भी ये बात सुनकर गदगद हो जाती हैं लेकिन इस सेलिब्रेशन के मौके के कुछ महीनों बाद ही समीकरण बदल गए और अभिषेक-करिश्मा की सगाई टूट गई. दोनों का रिश्ता क्यों टूटा, इसकी वजह दोनों के परिवारों ने कभी नहीं बताई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा की मम्मी बबीता अभिषेक के फ्लॉप फिल्मी करियर से परेशान थीं. उन्होंने बच्चन खानदान के सामने कुछ शर्तें रख दीं जिसपर दोनों परिवारों की सहमति नहीं बनी और रिश्ता टूट गया. इसके कुछ महीने बाद करिश्मा की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से हुई जो कि 13 साल में टूट गई और दोनों ने तलाक ले लिया. 

 

Trending news