दिलदार इतनी अमिताभ को एक झटके में दे दी थी अपनी मर्सिडीज, सेट से लेकर निकल गई थीं बिग बी पुरानी सस्ती सी कार!
Advertisement

दिलदार इतनी अमिताभ को एक झटके में दे दी थी अपनी मर्सिडीज, सेट से लेकर निकल गई थीं बिग बी पुरानी सस्ती सी कार!

Bollywood Actress Mumtaz: मुमताज ने 70-80 के दशक में स्क्रीन पर राज किया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी. कहा जाता है कि कईयों का करियर तक उन्होंने संवार दिया. वहीं मुमताज दिलदार भी बहुत थीं तभी तो अमिताभ की एक बात सुनकर उन्हें अपनी लाखों की मर्सिडीज तक गिफ्ट दे दी थी.

फोटो - सोशल मीडिया

Mumtaz and Amitabh Bachchan: बिंदिया चमकेगी, चूड़ी खनकेगी...इस गाने के बोल जैसे ही सुनाई देते हैं तो एक बेहद शरारती लेकिन खूबसूरत चेहरा सामने आ जाता है और वो चेहरा है एक्ट्रेस मुमताज का जिन्होंने 70 के दशक में बड़े पर्दे पर राज किया, हिट फिल्में दीं और कई बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेस के साथ कभी ना भूलने वाली जोड़ी भी बनाई. बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज ने अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म में काम किया था और उस वक्त का एक किस्सा आज भी खूब याद किया जाता है.  

बेहद दिलदार थीं मुमताज
जब अमिताभ और मुमताज ने साथ में फिल्म की उस वक्त तक एक्ट्रेस का करियर तो बुलंदियों पर था लेकिन अमिताभ ने काम करना शुरू ही किया था. हालांकि इसके बावजूद बिग बी सेट पर कार स पहुंचते थे. बेहद कम कीमत की कार काफी पुरानी भी थी लेकिन मुमताज जब सेट पर पहुंचतीं तो हर कोई बस उन्हें देखता ही रह जाता है. आलीशान मर्सिडीज में उस वक्त मुमताज किसी रानी की तरह लगती थीं. सेट पर आने वाली आलीशान कारों में से एक थीं मुमताज की लाखों की मर्सिडीज. तब एक बार बातों ही बातों में अमिताभ ने दोस्तों से कहा था कि देखना एक दिन मेरे पास भी ऐसी ही मर्सिडीज होगी. ये बात होते-होते मुमताज के कानों तक भी पहुंची और फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे मे किसी ने सोचा भी नहीं था. 

अमिताभ को दिया कभी ना भूलने वाला सरप्राइज
मुमताज ने उस वक्त अमिताभ बच्चन को ऐसा सरप्राइज दिया जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तब शूटिंग खत्म होने के बाद मुमताज अमिताभ की कार चुपके से लेकर वहां से निकल गईं और अपनी मर्सिडीज वहीं छोड़ गईं. जब ये बात बिग बी और सेट पर बाकी लोगों को पता चली तो हर कोई मुमताज की दिलदारी का कायल हो गया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news