जब सिरफिरे फैन ने Asha Parekh की नाक में किया दम, घर के बाहर डेरा डालकर दिखाया चाकू!
Advertisement

जब सिरफिरे फैन ने Asha Parekh की नाक में किया दम, घर के बाहर डेरा डालकर दिखाया चाकू!

Asha Parekh Movies: एक्ट्रेस के अनुसार, जब भी वे बिल्डिंग से बाहर निकलतीं ये शख्स उन्हें घूरता रहता था. ऐसे में आशा पारेख अपनी कार में छिपकर बाहर निकलती थीं. 

जब सिरफिरे फैन ने Asha Parekh की नाक में किया दम, घर के बाहर डेरा डालकर दिखाया चाकू!

Asha Parekh Fan: आशा पारेख (Asha Parekh) 60-70 के दशक की बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं. आशा ने कई हिट फिल्मों में काम किया था जिनमें - तीसरी मंजिल, लव इन टोकियो, आए दिन बहार के, दो बदन, आन मिलो सजना और नया रास्ता आदि शामिल हैं. आशा पारेख के कई फैन्स थे और एक्ट्रेस एक बार अपने ऐसे ही एक फैन के चलते मुसीबत में फंस गईं थीं. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

आशा पारेख के पीछे पड़ गया था सनकी फैन 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आशा पारेख से मिलने उनके कई फैन्स आया करते थे. यह फैन्स ना सिर्फ शूटिंग लोकेशन पर बल्कि एक्ट्रेस की बिल्डिंग में भी आया करते थे. एक दिन ऐसा ही एक फैन आशा पारेख से मिलने उनकी बिल्डिंग में आया लेकिन अन्य फैन्स की तरह ये वहां से गया नहीं बल्कि इसने बिल्डिंग के बाहर ही डेरा डाल दिया. शुरू-शुरू में सबको लगा कि ये शख्स थोड़े समय बाद अपने आप वहां से चला जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद जब आशा पारेख के पड़ोसियों ने इस शख्स को वहां से हटने के लिए कहा तो इसने उन लोगों को चाकू दिखाकर धमका दिया. 

आशा पारेख इस शख्स से हो गईं थीं परेशान 

एक्ट्रेस के अनुसार, जब भी वे बिल्डिंग से बाहर निकलतीं ये शख्स उन्हें घूरता रहता था. ऐसे में आशा पारेख अपनी कार में छिपकर बाहर निकलती थीं. बहरहाल, इस शख्स की हरकतें देखकर आशा ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की जिसके बाद इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये एक चीनी व्यक्ति था. कहते हैं ये जेल से भी आशा पारेख को बेल करवाने के लिए लैटर लिखता रहता था. वो आशा से शादी तक करना चाहता था. 

Trending news