जब इस एक्टर से शादी कर ससुराल पहुंचीं Rekha, सास ने देखते ही उठा ली थी चप्पल!
Advertisement

जब इस एक्टर से शादी कर ससुराल पहुंचीं Rekha, सास ने देखते ही उठा ली थी चप्पल!

Rekha Marriage: रेखा के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) से शादी की थी. रेखा विनोद मेहरा की तीसरी बीवी थीं. हालांकि, शादी के बाद रेखा के साथ ऐसा कुछ हुआ था जिसकी उम्मीद उन्होंने सपने में भी नहीं की होगी. 

जब इस एक्टर से शादी कर ससुराल पहुंचीं Rekha, सास ने देखते ही उठा ली थी चप्पल!

Rekha Vinod Mehra Marriage: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कही जाने वाली रेखा (Rekha) ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. रेखा प्रोफेशनल फ्रंट पर हिट जरूर थीं लेकिन पर्सनल लेवल पर उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो सका था जिसकी वे हकदार थीं. असल में रेखा का अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ एक समय काफी सीरियस अफेयर था, अमिताभ चूंकि पहले से ही शादीशुदा थे ऐसे में रेखा के साथ उनका रिश्ता किसी मुकाम पर नहीं पहुंच पाया था. रेखा के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) से शादी की थी. रेखा विनोद मेहरा की तीसरी बीवी थीं. हालांकि, शादी के बाद रेखा के साथ ऐसा कुछ हुआ था जिसकी उम्मीद उन्होंने सपने में भी नहीं की होगी. 

शादी के बाद जब ससुराल पहुंचीं रेखा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विनोद मेहरा और रेखा शादी के बाद काफी खुश थे. हालांकि, इस ख़ुशी पर जल्द ग्रहण लगने वाला था. असल में जैसे ही रेखा अपनी ससुराल पहुंचीं तो विनोद मेहरा की मां यानी रेखा की सास ने उन्हें पीटने के लिए हाथ में चप्पल उठा ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा की मां  रेखा को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थीं. बहरहाल, इस घटना का असर विनोद मेहरा और रेखा के रिलेशन पर भी पड़ा था और जल्द ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. 

बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई थी शादी लेकिन…

90 के दशक में खबर आई कि रेखा ने एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली है. एक्ट्रेस के फैन्स को लगने लगा कि अब रेखा लाइफ में सैटल हो जायेंगीं. हालांकि, होनी को कुछ और ही मंजूर था, शादी के कुछ ही महीनों के अन्दर मुकेश ने आत्महत्या कर ली थी. खबरों की मानें तो मुकेश डिप्रेशन में थे.

Trending news