जब इस बात से आग बबूला हो गईं थीं Nutan, संजीव कुमार को सबके मार दिया था थप्पड़!
trendingNow11595155

जब इस बात से आग बबूला हो गईं थीं Nutan, संजीव कुमार को सबके मार दिया था थप्पड़!

Nutan Movies: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1969 में आई फिल्म देवी में संजीव कुमार और नूतन साथ काम कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार और नूतन के बीच अच्छी बातचीत होने लगी थी.

जब इस बात से आग बबूला हो गईं थीं Nutan, संजीव कुमार को सबके मार दिया था थप्पड़!

Nutan Life Facts: अपने दौर के चर्चित स्टार रहे संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहे थे. संजीव कुमार की शादी नहीं हुई थी और वे ताउम्र अविवाहित ही रहे थे. ऐसा नहीं था कि संजीव शादी नहीं करना चाहते थे, एक्टर को अपने दौर की दो चर्चित एक्ट्रेसेस से प्यार भी हुआ था और वे उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन सकी थी. इनमें से एक एक्ट्रेस ने तो संजीव कुमार को एक फिल्म के सेट पर ही जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया था. क्या थी उस थप्पड़ की पूरी कहानी यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

फिल्म ‘देवी’ के सेट पर हुआ था यह थप्पड़ कांड 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1969 में आई फिल्म देवी में संजीव कुमार और नूतन साथ काम कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार और नूतन के बीच अच्छी बातचीत होने लगी थी. वहीं, कहते हैं कि संजीव मन ही मन नूतन को पसंद भी करने लगे थे. हालांकि, नूतन पहले से ही शादीशुदा थीं. नूतन की शादी भारतीय नौसेना में बड़े अधिकारी रहे राजेश बहल से हुई थी. बताया जाता है कि फिल्म देवी की शूटिंग के दौरान राजेश और नूतन के बीच थोडा मनमुटाव चल रहा था. इसी बीच संजीव एक्ट्रेस के एकतरफा प्यार में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी दौरान फिल्म देवी के सेट्स पर एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी गूंज काफी दिनों तक इंडस्ट्री में सुनाई दी थी. 

मैगजीन में नूतन ने कुछ पढ़ा और सीधे लगा दिया संजीव कुमार को थप्पड़

कहते हैं कि एक दिन फिल्म देवी के सेट्स पर नूतन कोई फिल्म मैगजीन पढ़ रहीं थीं. इस मैगजीन में उनके और संजीव कुमार के कथित अफेयर की खबर छपी थी. यह खबर पढ़ते ही नूतन का पारा हाई हो गया और उन्होंने संजीव को इस अफवाह के पीछे जिम्मेदार मानते हुए एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. कहा ये भी जाता है कि नूतन अपनी शादी को बचाना चाहती थीं और यही वजह थी कि पति के कहने पर उन्होंने संजीव कुमार को थप्पड़ जड़ दिया था.

Trending news