Viral Video: देवरकोंडा के प्रोग्राम में फैन को धक्के दे कर स्टेज से उतारा; हो गया हंगामा, लोगों ने जवाब मांगा
Advertisement

Viral Video: देवरकोंडा के प्रोग्राम में फैन को धक्के दे कर स्टेज से उतारा; हो गया हंगामा, लोगों ने जवाब मांगा

Vijay Deverakonda: अक्सर देखा गया है कि फिल्मी सितारों की सिक्योरिटी में लगे लोग फैन्स के साथ बदतमीजी करते हैं. अब साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा का एक वीडियो आया है. जिसे देखकर लोग बुरी तरह से भड़क गए हैं. ऐसा क्या है वीडियो में, आप भी देखिए वीडियो...

Viral Video: देवरकोंडा के प्रोग्राम में फैन को धक्के दे कर स्टेज से उतारा; हो गया हंगामा, लोगों ने जवाब मांगा

Vijay Deverakonda Controversy: एक्टर विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर खुशी सितंबर में रिलीज होनी है. फिल्म लाइगर के हिंदी-तेलुगु में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद देवरकोंडा के लिए यह फिल्म बहुत अहम मानी जा रही है. परंतु फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया में बुरी तरह से नाराज हो गए हैं. इस वीडियो में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Video) की सिक्योरिटी में लगी टीम एक फैन को स्टेज से धक्का मारकर नीचे उतार रही है. इससे हंगामा खड़ा हो गया है और तमाम लोगों समेत फैन तक विजय देवरकोंडा से जवाब मांग रहे हैं कि ऐसा क्यों किया गया.

फोटो खिंचाई और फिर
हुआ यह कि हैदराबाद में हाल में विजय देवरकोंडा फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अपने फैन्स से मिले. यहां हजारों लोग इकट्ठा हुए. साउथ में सितारे अक्सर फैन्स से मिलने का कार्यक्रम बनाते हैं, जिसमें एक-एक कर लोग स्टेज पर आते हैं और स्टार के साथ फोटो खिंचाते हैं. यह कार्यक्रम भी ऐसा ही था. अब इस वायरल वीडियो में विजय को इवेंट के दौरान एक-एक करके फैन्स से मिलते देखा जा सकता है. स्टेज पर आने वालों से एक कतार में आने को कहा गया. वे एक-एक करके विजय के पास जाकर तस्वीर क्लिक कर रहे थे. इसी दौरान देखा गया कि एक व्यक्ति ने विजय के पास तस्वीर खिंचाई. जैसे ही फोटोग्राफर ने फोटो क्लिक की, तभी आयोजकों तथा सिक्योरिटी के व्यक्ति ने इस फैन की गर्दन पकड़कर उसे जोर से धक्का दिया. स्टेज से उतार दिया.

उठ रहे प्रश्न
वीडियो में विजय को धीरे-से कुछ फुसफुसाते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग विजय देवरकोंडा से नाराज हैं. वे सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर फैन के साथ ऐसा बर्ताव उनकी टीम की तरफ से क्यों किया गया. साथ ही लोगों का कहना है कि विजय को भी समय अपने फैन के लिए स्टैंड लेना चाहिए था. इस बीच खुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म हिंदी में डब करके भी रिलीज की जा रही है. यह एक लव स्टोरी है.

Trending news