खूबसूरत बीवी से छुपकर अमृता सिंह से इश्क लड़ा रहे थे Sunny Deol, भांडा फूटा तो हुआ हंगामा!
Advertisement

खूबसूरत बीवी से छुपकर अमृता सिंह से इश्क लड़ा रहे थे Sunny Deol, भांडा फूटा तो हुआ हंगामा!

Sunny Deol Affair: सनी ने अमृता से एक राज़ छुपा रखा था, जिसके कारण उनके रोमांस का अचानक अंत हो गया. दरअसल, जब सनी देओल अमृता के साथ बेताब की शूटिंग कर रहे थे, तब वो इंग्लैंड ही लगातार जाते थे.

Amrita singh Sunny Deol Affair: बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा अपने रिश्ते की अफवाहों, अफेयर्स, सीक्रेट शादियों और एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स के लिए सुर्खियों में रहे हैं. 80 और 90 के दशक में सुर्खियां बटोरने वाली ऐसी ही एक एक्ट्रेस थीं अमृता सिंह (Amrita Singh) जो अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट बटोरती थीं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी करने से पहले अमृता सनी देओल (Sunny Deol), क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और विनोद खन्ना (vinod Khanna) के साथ रिश्ते में थीं.

fallback

अमृता सिंह और सनी देओल का रिश्ता
अमृता ने सनी देओल के साथ 1983 की फिल्म बेताब से बॉलीवुड में शुरुआत की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता और सनी एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे और एक्ट्रेस सनी पर पूरी तरह से फिदा हो गई थीं. जल्द ही, उनका अफेयर शुरू हो गया और दोनों चर्चा का विषय बन गए. हालांकि सनी ने अमृता से एक राज़ छुपा रखा था, जिसके कारण उनके रोमांस का अचानक अंत हो गया.

fallback

जब लीक हो गई सनी देओल और पूजा की गुपचुप शादी की तस्वीरें
दरअसल, जब सनी देओल अमृता के साथ बेताब की शूटिंग कर रहे थे, तब वो इंग्लैंड ही लगातार जाते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सनी ने अपनी गर्लफ्रेंड पूजा से इंग्लैंड में शादी की थी, लेकिन उन्होंने अमृता से अपनी शादी को सीक्रेट रखा. उसी दौरानसनी और पूजा की गुपचुप शादी की तस्वीरें एक मैगज़ीन ने लीक कर दी.सनी ने किसी से शादी करने से इनकार किया, लेकिन लीक हुई तस्वीरों को देखकर अमृता के होश उड़ गए.

जब अमृता ने सनी के साथ अपने रिश्ते को पब्लिसिटी स्टंट बताया
सनी ने अमृता के साथ प्यार में पागल होने के बावजूद अपनी शादी के बारे में सच्चाई छिपाई. इसलिए बाद में अमृता सिंह ने सनी से दूरी बना ली. वह इतनी आहत हुईं कि उन्होंने अपने और सनी के अफेयर को बेताब के लिए पब्लिसिटी स्टंट तक कह दिया.

Trending news