'अच्छा होता करीना को जीका हो जाता और वह तैमूर को जन्म नहीं देतीं'-जब ऐसी बातें सुन Sharmila Tagore को आया गुस्सा
trendingNow11595500

'अच्छा होता करीना को जीका हो जाता और वह तैमूर को जन्म नहीं देतीं'-जब ऐसी बातें सुन Sharmila Tagore को आया गुस्सा

सैफ और करीना ने 2012 में शादी की थी. इसके बाद 2016 में उनके पहले बेटे का जन्म हुआ था जिसका नाम दोनों ने तैमूर रखा था जिसपर काफी विवाद हुआ था. सैफ ने कहा था कि इस विवाद के बाद उन्हें बेटे के नाम को बदलने का ख्याल आया था

'अच्छा होता करीना को जीका हो जाता और वह तैमूर को जन्म नहीं देतीं'-जब ऐसी बातें सुन Sharmila Tagore को आया गुस्सा

Taimur ali Khan Name Controversy: वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) इन दिनों अपनी फिल्म गुलमोहर के चलते सुर्ख़ियों में हैं. इस बीच उन्होंने अपने पोते तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के जन्म को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर पहली बार खुलकर बात की है. शर्मिला ने बताया कि कैसे तैमूर के जन्म के समय हुई निगेटिविटी ने उन्हें प्रभावित किया था. शर्मिला ने कहा कि कई बार लोग हद पार कर जाते हैं और क्या बोलना है, वो इसका ध्यान भी नहीं रखते हैं. शर्मिला बोलीं-आप सबको खुश रख सकते हैं क्या? तो कोशिश भी क्यों करना? क्योंकि अगर आप दूसरों की मर्जी के हिसाब से चलेंगे तो आपका अपना फोकस और इच्छाएं मर जाएंगी? इसलिए खुद को खुश रखिए. 

आमतौर पर मैं ऐसे निगेटिव कमेंट्स सोशल मीडिया पर नहीं पढ़ती क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं लेकिन मैंने एक पोस्ट पढ़ी थी जिसमें लिखा था-इससे अच्छा करीना को जीका हो जाता ताकि वो तैमूर को जन्म ही नहीं दे पातीं. मैंने सोचा कि कैसे एक-दो दिन के बच्चे के बारे में लोग ऐसा सोच सकते हैं? ये कैसी सोच है? ये कौन सी दुनिया है और ये लोग कहां से आते हैं? क्या ये सचमुच में हैं? बता दें कि सैफ और करीना ने 2012 में शादी की थी. इसके बाद 2016 में उनके पहले बेटे का जन्म हुआ था जिसका नाम दोनों ने तैमूर रखा था जिसपर काफी विवाद हुआ था. बता दें कि जीका वायरस से होने वाली बीमारी को जीका कहते हैं जो कि मच्छरों के काटने से होती है.

2017 में एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि इस विवाद के बाद उन्हें बेटे के नाम को बदलने का ख्याल आया था लेकिन करीना ने ऐसा करने से मना कर दिया था.करीना ने कहा था-लोग आपको आपके ओपिनियन के लिए सम्मान देते हैं और आप नहीं तो सैफ ने कहा था,हाँ लेकिन ये लोगों के बारे में नहीं है. मैं अपने बेटे को अनपॉपुलर नहीं करना चाहता.सैफ ने ये भी कहा कि उन्होंने मीडिया के लिए एक लेटर भी लिखा था लेकिन वो इतना बुरा था कि उन्होंने इसे ड्रॉप कर दिया था.  

Trending news