छप गए थे शादी के कार्ड लेकिन इस एक्ट्रेस के लिए Salman Khan ने छोड़ दिया था संगीता बिजलानी का साथ
Advertisement
trendingNow11640402

छप गए थे शादी के कार्ड लेकिन इस एक्ट्रेस के लिए Salman Khan ने छोड़ दिया था संगीता बिजलानी का साथ

Salman Khan Sangeeta Bijlani Break Up: सलमान और संगीता की शादी भी फिक्स हो गई थी यहां तक कि कार्ड्स भी बंट गए थे. हालांकि, शादी हो पाती इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था. 

छप गए थे शादी के कार्ड लेकिन इस एक्ट्रेस के लिए Salman Khan ने छोड़ दिया था संगीता बिजलानी का साथ

Salman Khan Sangeeta Bijlani Affair: सलमान खान (Salman Khan) ना सिर्फ अपनी रील बल्कि रियल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं. जी हां, सलमान का नाम अपने दौर की कई चर्चित एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. इनमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तक का नाम शामिल हैं. हालांकि, आज हम आपको सलमान खान की उस पहली गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे जिनके साथ एक्टर की शादी होने वाली थी, कार्ड्स भी छप चुके थे लेकिन ऐन मौके पर सबकुछ बिखर गया था. क्या था वो पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

संगीता बिजलानी थीं सलमान खान का पहला प्यार 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता बिजलानी, सलमान खान का पहला प्यार थीं. संगीता और सलमान का रिश्ता जगजाहिर था और घरवालों के बीच भी इसे लेकर सहमती थी. कहते हैं कि सलमान और संगीता की शादी भी फिक्स हो गई थी यहां तक कि कार्ड्स भी बंट गए थे. हालांकि, शादी हो पाती इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था. 

संगीता को धोखा दे रहे थे सलमान खान 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता और सलमान के ब्रेकअप की वजह एक्टर की बेवफाई थी. बताते हैं कि संगीता बिजलानी के साथ रिलेशन में रहने के दौरान सलमान एक्ट्रेस सोमी अली के साथ इश्क फरमा रहे थे. यही बात संगीता बिजलानी को पता चलते ही सलमान से उनका ब्रेकअप हो गया था. हालांकि, बात सिर्फ यहीं नहीं रुकी, खबरों की मानें तो सोमी अली को भी सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिए छोड़ दिया था. हालांकि, ऐश्वर्या के साथ भी सलमान का रिश्ता लंबा नहीं चला था और जल्द दोनों का ब्रेकअप हो गया था. हाल के दिनों में सलमान खान का नाम कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा था, कहते हैं ये दोंनों लंबे समय तक सीरियस रिलेशन में थे.

Trending news