फिल्मों में फ्लॉप रही Rajesh Khanna की छोटी बेटी, बॉलीवुड छोड़ अब रहती है यहां!
Advertisement

फिल्मों में फ्लॉप रही Rajesh Khanna की छोटी बेटी, बॉलीवुड छोड़ अब रहती है यहां!

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स ने अपनी जगह बनाने की कोशिश की. कुछ सफल होकर सुपरस्टार बन गए तो कुछ कोशिश करने के बावजूद नाकाम होकर गुमनाम हो गए. रिंकी खन्ना (Rinke Khanna) भी उनमें से एक हैं.

फिल्मों में फ्लॉप रही Rajesh Khanna की छोटी बेटी, बॉलीवुड छोड़ अब रहती है यहां!

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स ने अपनी जगह बनाने की कोशिश की. कुछ सफल होकर सुपरस्टार बन गए तो कुछ कोशिश करने के बावजूद नाकाम होकर गुमनाम हो गए. रिंकी खन्ना (Rinke Khanna) भी उनमें से एक हैं. रिंकी बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की छोटी बेटी हैं. उनका जन्म 27 जुलाई, 1977 को हुआ था. वह अपनी बड़ी बहन ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से तीन साल छोटी हैं. रिंकी ने 1999 में आई फिल्म प्यार में कभी कभी से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार डीनो मोरिया (Dino Morea) थे. फिल्म में डीनो और रिंकी पर फिल्माया गया गाना मुसू मुसू हासी काफी फेमस हुआ था.

fallback

इस फिल्म के बाद रिंकी को मुसू मुसू हासी (Musu Musu Hasi) गर्ल के नाम से पहचाना जाने लगा था हालांकि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी. रिंकी ने कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल की थी और जब वह पढ़ाई के बाद इंडिया वापस लौटीं तो उनमें एक्टिंग करने की इच्छा जागी. उन्होने प्ले में कम करना शुरू किया और कई स्टेज हो किए तभी उन्होंने फिल्मों में काम करने की ठानी. प्यार में कभी कभी के लावा रिंकी ने जिस देश में गंगा रहता है में गोविंदा के अपोजिट काम किया था. इसमें  उनपर फिल्माया गाना केम छे भी काफी पॉपुलर हुआ था.

रिंकी झंकार बीट्स, चमेली, मुझे कुछ कहना है जैसी फिल्मों में नजर आई थीं लेकिन 2003 के बाद उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया. 2003 में उन्होंने बिजनेसमैन समीर सारण से शादी की और फिर यूके शिफ्ट हो गईं. उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी. रिंकी लाइमलाइट से दूर खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. वो अपने परिवार के साथ मुंबई आती रहती हैं. कुछ महीनों पहले अक्षय-ट्विंकल के बेटे आरव के साथ रिंकी की बेटी नौमिका की तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वो भी रिंकी की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही है. 

Trending news