जब बोनी कपूर से हुआ Sridevi का अफेयर, मुश्किल में पड़ीं रवीना टंडन, ये थी वजह!
Advertisement

जब बोनी कपूर से हुआ Sridevi का अफेयर, मुश्किल में पड़ीं रवीना टंडन, ये थी वजह!

Raveena Tandon Sridevi Bonding: जब बोनी का श्रीदेवी से अफेयर हुआ तो रवीना बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गईं क्योंकि उस समय उनकी दो जिगरी दोस्तों की जिंदगियां दांव पर लग गई थीं.

जब बोनी कपूर से हुआ Sridevi का अफेयर, मुश्किल में पड़ीं रवीना टंडन, ये थी वजह!

Raveena Tandon Sridevi Friendship: रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस के साथ कैट फाइट मशहूर है लेकिन कुछ के साथ उनकी दोस्ती भी बेहतरीन है. ऐसी ही कुछ बॉन्डिंग उनकी श्रीदेवी (Sridevi) के साथ भी थी. दोनों बहुत अच्छी दोस्त थीं लेकिन एक स्थिति के कारण रवीना की श्रीदेवी से दोस्ती में काफी जटिल मोड़ आ गया था. दरअसल, रवीना बोनी कपूर (Boney Kapoor) की पहली पत्नी मोना कपूर (Mona Kapoor) की भी बहुत अच्छी दोस्त थीं. वो मोना के भी उतनी ही करीब थीं जितनी कि श्रीदेवी से उनकी गहरी दोस्ती थी. ऐसे में जब बोनी का श्रीदेवी से अफेयर हुआ तो रवीना बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गईं क्योंकि उस समय उनकी दो जिगरी दोस्तों की जिंदगियां दांव पर लग गई थीं.

हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में रवीना ने इस बारे में खुलकर बातचीत की और कहा, उस समय में मैं बहुत दुविधा में फंस गई थी क्योंकि मोना मेरी अच्छी दोस्त थी और दूसरी तरफ फिल्म लाडला में काम करते हुए मेरी श्रीदेवी के साथ भी अच्छी दोस्त बन गई थी और हमारी दोस्ती साल दर साल गहरी हो गई थी. मैं बहुत मुश्किल में थी कि किसका साथ दूं लेकिन मुझे इस बात का बेहद अफ़सोस है कि दो बेहतरीन इंसानों को हमने बहुत जल्दी खो दिया. मैं मोना के इश्यूज भी अच्छे से जानती थी और मैं श्रीदेवी के इश्यूज भी अच्छी तरह से समझ रही थी तो मैं दोनों के साथ खड़ी थी.

मैं जानती हूं कि पर्सनल लाइफ में लोग जिससे जूझ रहे हैं वो उनकी पर्सनल लाइफ है और उसमें हम कुछ नहीं कर सकते लेकिन एक हद तक हमें उनका साथ देने के लिए उनके साथ खड़े रहना होता है. उन्हें मोरल सपोर्ट देना होता है और इसमें कोई भी ऐसी बात कहने से बचना होता है जिससे किसी को दुख पहुंचे. बता दें कि बोनी कपूर ने मोना को तलाक देकर दूसरी शादी श्रीदेवी से की थी. 

Trending news