अगर ये शर्त न रखते Rajesh Khanna तो डिंपल नहीं, ये एक्ट्रेस बनती उनकी पत्नी!
Advertisement

अगर ये शर्त न रखते Rajesh Khanna तो डिंपल नहीं, ये एक्ट्रेस बनती उनकी पत्नी!

Rajesh Khanna Anju Mahendru Break Up: राजेश खन्ना अंजू महेंद्रू को लेकर बेहद पजेसिव थे. राजेश खन्ना चाहते थे कि अंजू उनसे शादी करके घर संभालें और फिल्मों में काम नहीं करें.

अगर ये शर्त न रखते Rajesh Khanna तो डिंपल नहीं, ये एक्ट्रेस बनती उनकी पत्नी!

Rajesh Khanna Anju Mahendru Love Story: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाते हैं. राजेश खन्ना की लाइफ से जुड़ा ऐसा बहुत कुछ है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. राजेश खन्ना की पॉपुलैरिटी का आलम ये था कि उनकी फीमेल फैन्स काका को (राजेश खन्ना को प्यार से काका भी बुलाते थे) अपने खून से लिखा लैटर भेजा करती थीं. वहीं, कुछ फीमेल फैन्स तो राजेश खन्ना की सफेद कार को चूमकर लाल कर दिया करती थीं. राजेश खन्ना की वैसे तो लाखों फैन्स थीं जो उनके प्यार में लट्टू थीं लेकिन राजेश खन्ना का दिल आया था एक्ट्रेस और मॉडल अंजू महेंद्रू (Anju Mahendru) पर लेकिन फिर ऐसी क्या वजह रही कि अंजू से उनकी शादी नहीं हो पाई आइए जानते हैं.

fallback

अंजू को लेकर बेहद पजेसिव थे राजेश खन्ना 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना अंजू महेंद्रू को लेकर बेहद पजेसिव थे. राजेश खन्ना चाहते थे कि अंजू उनसे शादी करके घर संभालें और फिल्मों में काम नहीं करें. वहीं, अंजू चाहती थीं कि वे फिल्मों में काम करें और अपनी खुद की पहचान बनाएं. राजेश खन्ना के जरूरत से ज्यादा पजेसिव होने के चलते अंजू के साथ उनके रिलेशन खराब होने लगे थे.

fallback

शादी भले ही नहीं लेकिन ताउम्र अच्छे दोस्त बने रहे थे 

अंजू महेंद्रू ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि, वे राजेश खन्ना से प्यार करती थीं ना कि उनके स्टारडम से. अंजू के अनुसार, ‘वे (राजेश खन्ना) चाहते थे कि मैं भी उनकी बाकी फीमेल फैन्स की तरह उनके पैरों में गिर जाऊं जो मेरे लिए संभव नहीं था’. अंजू से अलग होने के बाद राजेश खन्ना ने एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी. कहते हैं कि अंजू से भले ही राजेश खन्ना की शादी नहीं हो पाई थी लेकिन ये दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बने रहे थे.

Trending news